ऐसा क्या हुआ कि संजय दत्त अपने बच्चोंं के बर्थडे पर नहीं होंंगे उनके साथ!

 हो सकता है बच्चों को बिना पापा के ही अपना बर्थडे केक काटना पड़े. क्योंकि संजय दत्त इन दिनों कहीं जमकर उलझे हैं

ऐसा क्या हुआ कि संजय दत्त अपने बच्चोंं के बर्थडे पर नहीं होंंगे उनके साथ!
फाइल फोटो

नई दिल्ली. अपने दोस्तों के बर्थ और त्योहारों पर जोरदार पार्टी देने के लिए जाने जाते हैं, इस मामले में उनकी जिंदादिली मशहूर है. वह मानते हैं कि हर त्योहार या स्पेशल दिन को ऐसे सेलीब्रेट करना चाहिए कि वह दिन यादगार हो जाए. लेकिन हो सकता है कि संजू बाबा इस बार अपने जुड़वा बच्चों शहरान और इकरा के बर्थडे सेलीब्रेशन का हिस्सा ही न बन सकें. कुछ हालात ही ऐसे हैं कि हो सकता है बच्चों को बिना पापा के ही अपना बर्थडे केक काटना पड़े. क्योंकि संजय दत्त इन दिनों अपने टाइट शूटिंग शड्यूल में जमकर उलझे हैं. 

संजय दत्त का पार्टी प्रेम किसी से छिपा नहीं है, लेकिन 21 अक्टूबर को वह अपने ही घर में होने वाली पार्टी में मिसिंग रह सकते हैं, क्योंकि उनकी कई फिल्में इस समय अधूरी हैं और उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाना है. इसी सिलसिले में आने वाले पूरे महीने में संजू बाबा 'टोरबाज' की शूटिंग के लिए मिडिल एशिया के एक छोटे से देश किर्गिज़स्तान में रहेंगे. इसके तुरंत बाद वह मुंबई में रहकर माधुरी दीक्षित के साथ आने वाली फिल्म कलंक की शूटिंग को पूरा करने वाले हैं. इसके साथ वह एक और अपनी ऐतिहासिक कहानी वाली फिल्म 'पानीपत' को लेकर तैयारी करने वाले हैं. 

राज कपूर के गीत के रीमिक्स में नजर आएंगे संजय दत्त के बेटे शहरान

बता दें कि फिल्म का नाम 'कलंक' है और यह 70 व 80 के दशक की फिल्मों की याद दिलाने वाली फिल्म है लेकिन फिल्ममेकर्स द्वारा इस फिल्म को यह नाम शायद इसकी कहानी के आधार पर ही दिया गया होगा. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे. इससे पहले अभिषेक आलिया और अर्जुन कपूर की फिल्म '2 स्टेट्स' का निर्देशन भी कर चुके हैं. यहां आपको बता दें कि, करण जौहर और उनके पिता यश जौहर ने इस फिल्म को बनाने का फैसला 15 साल पहले लिया था और अब 15 साल बाद आखिरकार इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है. इस फिल्म को अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में लंबे वक्त बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी एक साथ नजर आएगी. संजय और माधुरी बीते वक्त में 'सज्जन', 'खलनायक' और 'थानेदार' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

गौरतलब है कि पिछले दिनों खबर आई थी कि संजय दत्त ने वलगैरिटी के चलते अपनी सुपर हिट सीरीज 'धमाल' को छोड़ दिया था. क्योंकि संंजय का कहना है कि अब वह सिर्फ ऐसी फिल्में ही करेंगे जो उनके बच्चे भी देख सकें. तो देखना होगा कि जिन बच्चों के लिए संजय अपनी बम्पर कमाई वाली फिल्म छोड़ सकते हैं उनके बर्थडे पर वह टाइम निकाल पाते हैं या नहीं.
 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.