Shilpa Shetty ने क्यों की राज कुंद्रा से शादी, अनिल कपूर ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब
Advertisement

Shilpa Shetty ने क्यों की राज कुंद्रा से शादी, अनिल कपूर ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

Shilpa Shetty इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. जबसे उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल गए हैं तबसे उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में तो अनिल कपूर (Anil Kapoor) बताते दिख रहे हैं कि आखिर शिल्पा ने क्यों राज कुंद्रा से शादी की.

 

अनिल ने बताय शिल्पा ने क्यों की राज से शादी

नई दिल्ली: Shilpa Shetty की जिंदगी में अभी कुछ दिन पहले एक बड़ा तूफान आया था. उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में पकड़े गए थे और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी. हाल ही में राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया की दुनिया से खुद को अलग कर लिया है. इस बीच शिल्पा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में तो फराह ये पूछती नजर आ रही हैं कि उन्होंने राज से शादी क्यों की?   

  1. शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  2. अनिल ने बताया शिल्पा ने क्यों की राज से शादी
  3. शिल्पा वीडियो हुआ वायरल

पुराना वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. शिल्पा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके बारे में जानने के लिए लोग सबसे ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के साथ अनिल कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो तब का है, जब शिल्पा और अनिल फराह खान के शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे.

अनिल ने दिया चौंकाने वाला जवाब

वीडियो में फराह खान (Farah Khan) शिल्पा से एक सवाल पूछती हैं, जिसका जवाब अनिल कपूर कुछ इस तरह देते हैं, जिसे सुनने के बाद शो की होस्ट फराह और शिल्पा शेट्टी की हंसी छूट जाती है. फराह शिल्पा से पूछती हैं कि, ‘राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे, क्या किया था जो आपने शादी के लिए हां कर दी?'. इस सवाल पर अनिल कपूर फट से कहते हैं, ‘पैसे फैलाए थे'. अनिल कपूर का यह जवाब सुनने के बाद खुद शिल्पा भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. जिसके बाद शिल्पा हंसते हुए कहती हैं, ‘पैसों के अलावा बाहें भी फैलाई थी'. जिस पर फिर अनिल कहते हैं, ‘बाहों में पैसे थे'.

 

 

फराह का मजेदार सवाल

इसके बाद फराह अनिल कपूर (Anil Kapoor) से पूछती हैं, ‘आपके पास तो पैसे भी नहीं थे तो सुनीता कैसे पट गई?'. अनिल कपूर इस पर जवाब देते हैं, ‘क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे'. सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. खासकर लोगों को अनिल कपूर का ह्यूमर बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अनिल कपूर ने बिल्कुल सही पकड़ा'.

यह भी पढ़ें- बीवी-मां के बीच सैंडविच बना ये केबीसी कंटेस्टेंट, अमिताभ ने पूछे सवाल तो जोड़े हाथ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news