इस कारण से रुकी श्रद्धा कपूर स्टारर साइना नेहवाल की बायोपिक
Advertisement

इस कारण से रुकी श्रद्धा कपूर स्टारर साइना नेहवाल की बायोपिक

पिछले महीने के अंत में जोरदार हुई थी शुरुआत लेकिन श्रद्धा कपूर के कारण अब शूटिंग पर लगा ब्रेक

फाइल फोटो

नई दिल्ली. पिछले महीने, शूटिंग शुरू करने से पहले, फिल्म से श्रद्धा कपूर के स्पोर्टी लुक ने हर किसी को प्रभावित किया था. क्योंकि श्रद्धा ने मेहनत और लगन से खुद को पूरी तरह से बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपियन साइना नेहवाल  के जैसा बना लिया था. लेकिन कई बार चीजें इतनी आसान भी नहीं होती, इसलिए एक बुरे संयोग के कारण श्रद्धा की इस फिल्म की शूटिंग रुक गई. क्योंकि स्पोर्टी श्रद्धा को बीमारी डेंगू ने जकड़ लिया. अब श्रद्धा डेंगू के इलाज के चलते छुट्टी पर हैं. 

  1. श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू 
  2. कुछ समय बाद करेंगी काम शुरू
  3. अभी बचपन वाले सीन हो रहे शूट  

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा, 'श्रद्धा ने शेड्यूल में कुछ दिन अस्वस्थ महसूस करना शुरू कर दिया. उन्होंने 27 सितंबर को शूटिंग बंद कर दी थी, जिसके बाद उसने जांच हुई थी जिसकी रिपोर्ट में उसे डेंगू निकला है. उनके जल्द ही स्वस्थ होकर सेट पर वापस आने की उम्मीद है. इस बीच, डायरेक्टर अमोल गुप्ते फिल्म के छोटे-छोटे रोल वाले एक्टर्स और सहायक कलाकारों वाले सीन शूट कर रहे हैं. इसके अलावा वह उस हिस्से को भी शूट कर रहे हैं जिसमें साइना का बचपन दिखाया जाना है.'

fallback

इस सबके बावजूद हमें उम्मीद है कि श्रद्धा जल्द ही अच्छी हो जाएगी और शूटिंग शुरू कर देगी. बता दें कि अमोल फिल्म 'स्टेनली का डब्बा' और 'हवा हवाई हेलपर' टी सीरीज के बेनर पर बनी अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित फिल्में हैं. इसलिए इस आनेवाली बायोपिक से भी उनके फैंस को बड़ी उम्मीदें हैं.

अगर श्रद्धा कपूर की बात करें तो वह इसके अलावा बाहूबली फेम प्रभास की तीन भाषाओं में आने वाली फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली हैं, यह फिल्म काफी बिग बजट है. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश भी हैं, इसका बजट 150 करोड़ रुपए है. सुजीत द्वारा निर्देशित, फिल्म में जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका में हैं और यह 2019 में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news