सोनू सूद के घर पर क्या खोजने पहुंची थी आयकर विभाग की टीम? जानिए पीछे की कहानी
X

सोनू सूद के घर पर क्या खोजने पहुंची थी आयकर विभाग की टीम? जानिए पीछे की कहानी

IT डिपार्टमेंट ने बुधवार सुबह उन प्रॉपर्टीज का 'सर्वे' किया जिनका मालिकाना हक सोनू सूद (Sonu Sood) के पास है. सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने अभी तक इस मामले में कोई बरामदगी नहीं की है.

सोनू सूद के घर पर क्या खोजने पहुंची थी आयकर विभाग की टीम? जानिए पीछे की कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और दफ्तर पर बुधवार को आयकर विभाग ने सर्वे किया तो उनके तमाम फैंस चिंता में आ गए. अधिकतर लोग इस बात को लेकर कनफ्यूज थे कि आखिर क्यों सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़ी इन 6 जगहों पर सर्वे किया गया है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर आयकर विभाग की टीम पहुंची थी और ये पूरा मामला क्या है?

IT टीम ने क्यों किया था सर्वे?
हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक आयकर विभाग (Income Tax) टैक्स चोरी की शिकायत के बाद सोनू सूद (Sonu Sood) की एक फर्म और लखनऊ की एक रियल एस्टेट कंपनी के बीच जमीन के सौदे की जांच कर रहा है. IT डिपार्टमेंट ने बुधवार सुबह उन प्रॉपर्टीज का 'सर्वे' किया जिनका मालिकाना हक सोनू सूद (Sonu Sood) के पास है. सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने अभी तक इस मामले में कोई बरामदगी नहीं की है.

'आप' के साथ इस तरह जुड़े सोनू
DNA की रिपोर्ट के मुताबिक IT 'सर्वे' सोनू सूद (Sonu Sood) की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ हालिया बैठक के बाद आया. जिन्होंने उन्हें दिल्ली के स्कूली छात्रों के लिए अपनी सरकार के मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था. सोनू सूद (Sonu Sood) ने हालांकि बाद में साफ किया कि वह AAP में शामिल नहीं होने जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

रियल लाइफ मसीहा हैं सोनू सूद
सोनू सूद (Sonu Sood) के सपोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हाल ही में कहा था कि एक्टर को उन सभी परिवारों की दुआएं प्राप्त हैं जिनकी मुश्किल समय में सोनू (Sonu Sood) ने मदद की थी. मालूम हो कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ मसीहा बनकर उबरे थे. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद की थी.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी 'बिग बॉस 15' में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news