बंगाल की ड्रामा क्वीन स्वास्तिका मुखर्जी ने क्यों कटवा लिए सिर के बाल? जानिये राज

हाल-फिलहाल इस बंगाली एक्ट्रैस को हम सबने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में हीरोइन की मां का और 'पाताल लोक' में संपादक की डॉग लवर पत्नी का रोल निभाते देखा. स्वास्तिका मुखर्जी बंगला फिल्मों और धारावाहिकों का एक चर्चित और बोल्ड नाम है.

बंगाल की ड्रामा क्वीन स्वास्तिका मुखर्जी ने क्यों कटवा लिए सिर के बाल? जानिये राज
स्वास्तिका तलाश रही है बॉलीवुड में मुकाम

हाल-फिलहाल इस बंगाली एक्ट्रैस को हम सबने सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म दिल बेचारा में हीरोइन की मां का और पाताल लोक में संपादक की डॉग लवर पत्नी का रोल निभाते देखा. स्वस्तिका मुखर्जी बंगला फिल्मों और धारावाहिकों का एक चर्चित और बोल्ड नाम है. बोल्ड वह फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी हैं और लगातार कुछ ऐसा करती रहती हैं कि उन पर लोगों की नजर बनी रहे.

बाल क्यों मुंडवाया?

चंद दिनों पहले स्वस्तिका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तसवीर डाली और कैप्शन में लिखा कि मुझे कैंसर नहीं है और ना ही मैं डिप्रेशन से गुजर रही हूं. मेरे बाल थे, मैंने कटवा लिए. इस तसवीर में  स्वास्तिका ने एक तरफ के पूरे बाल उड़ा दिए हैं और दूसरी तरफ रेजर कट करवा रखा है.

 स्वास्तिका लगातार इंस्टाग्राम और ट्विटर पर धमाकेदार मैसेज देती रहती हैं.

क्या है उनका इरादा?

 स्वास्तिका को पास से जानने वाले कहते हैं कि वह पूरी तरह से ड्रामा क्वीन है. इस समय वह बॉलीवुड में काम करना चाहती है. बांग्ला फिल्मों उसे लगता है कि वूमन ओरिएंटेड रोल कम होते हैं. हिंदी सीरीज और फिल्मों रीच में बहुत ज्यादा है. इसलिए चालीस साल की  स्वास्तिका पूरी तरह अपना पीआर करने में लगी है.

कुछ सालों पहले स्वास्तिका गलत कारणों की वजह से खबरों में थी. अपने पहले पति से अलग होने के बाद जब वह एक्टर सुमन से रिलेशनशिप में थी, तब एक दिन उसने सुसाइड करने की कोशिश की. हॉस्पिटल में उसने बताया कि सुमन अलग होना चाहता था. लेकिन वह इस ब्रेक अप के लिए तैयार नहीं थी. उसी साल सिंगापुर में एक ज्वेलरी शॉप के मालिक ने उन पर एक सोने की नेकलेस चुराने का भी आरोप लगाया.  स्वास्तिका ने हालांकि यह मामला यह कह कर रफा-दफा कर दिया कि गलती से ऐसा हो गया.

परोमब्रत से था सीरियस अफेयर

कहानी फिल्म से चर्चित बांग्ला हीरो परोमब्रत के साथ स्वास्तिका कई सालों तक रिलेशनशिप में रही. पर उसके पहले पति से परोमब्रत पर केस कर दिया कि वह उनकी बीवी के साथ गलत संबंध बना रहे हैं. इस केस से डर कर परम कोलकता छोड़ कर ब्रेसेल्स चले गए. इस अफेयर के बाद भी स्वस्तिका रुकी नहीं. उसके अपने लगभग सभी हीरोज के साथ इश्क की खबरें आती रहीं.

खबर यह भी थी कि ब्योमकेश बख्शी फिल्म में अंगूरी देवी का किरदार निभाते समय उसका दिल फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत पर भी आ गया था. पर सुशांत ने शालीनता से कन्नी काट ली.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.