Zee Rozgar Samachar

क्या Lockdown के बाद भी रिलीज होगी अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो!

शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर भी यही सुनने को मिल रहा है कि अगर लॉकडाउन जारी रहा तो मेकर्स इस फिल्म को भी डिजिटली रिलीज कर सकते हैं.

क्या Lockdown के बाद भी रिलीज होगी अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो!
गुलाबो सिताबो ( File Photo)

नई दिल्ली: कोरोना संकट के चलते हुए लॉकडाउन से सिनेमाघर बंद पड़े हैं. फिल्मों की ना शूटिंग हो पा रही है और ना ही रिलीज, जिसके चलते मेकर्स और सिनेमाघर मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म डिजिटली रिलीज हो सकती है, हालांकि अभी फैसला इस पर आया नहीं है. वहीं शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' को लेकर भी यही सुनने को मिल रहा है कि अगर लॉकडाउन जारी रहा तो मेकर्स इस फिल्म को भी डिजिटली रिलीज कर सकते हैं हालांकि आखिरी फैसला 3 मई को लिया जाएगा.  

'गुलाबो सिताबो' फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम की खबर के अनुसार, एक इंटरव्यू में शूजीत सरकार ने कहा कि, 'मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' सिनेमाघरों में ही रिलीज हो, किसी ने नहीं सोचा था कि देश इतने बुरे हालात से गुजरेगा. जहां तक फिल्म रिलीज की बात है तो जरूरत पड़ी तो 'गुलाबो सिताबो' को डिजिटली भी रिलीज कर सकती हूं लेकिन आखिरी फैसला मैं 3 मई के बाद ही लूंगा.' 

आपको बता दें 'गुलाबो सिताबो' फिल्म को लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं, क्योकि पहली बार फिल्मी पर्दे पर अमिताभ संग आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं. फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक भी सामने आ चुका है जिसने फैंस को इस फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है.   अब देखना होगा कि ये फिल्म डिजिटली रिलीज होती है या लॉकडाउन खत्म होने के बाद सिनेमाघरों का रूख करती है. बताते चलें फिल्म 83 के मेकर्स ने तो साफ कर दिया है कि वो इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे इसके लिए जितना भी समय लगे. 83 फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.