बॉलीवुड में होगी अब एक और नई एक्ट्रेस की एंट्री, सलमान खान से है खास रिश्ता
Advertisement

बॉलीवुड में होगी अब एक और नई एक्ट्रेस की एंट्री, सलमान खान से है खास रिश्ता

एक्टर सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'दबंग 3' की शूटिंग अगले साल यानी 2019 से शुरू होने जा रही है.

सलमान खान की भांजी अलीजा अग्निहोत्री अगली फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. (फोटो साभार: Instagram/voompla)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टारकिड्स की फिल्मों में एंट्री कोई नई बात नहीं है. सुपरस्टार सलमान खान को फिल्मों में नए चेहरों को मौका दिलाने के लिए जाना जाता है. सोनाक्षी सिन्हा, आथिया शेट्टी, आयुष शर्मा का करियर संवारने के बाद दबंग खान अब अपनी भांजी अलीजा अग्निहोत्री को बॉलीवुड डेब्यू करा सकते हैं.

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजा को सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के लिए कास्ट कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है. खबरों की मानें तो अलीजा काफी दिनों से एक्टिंग और डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं. उन्हें फिल्मी दुनिया की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ट्रेंड कर रही हैं.

fallback
फोटो साभार: Instagram

अलीजा की अपने मामा सलमान खान से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. कुछ समय पहले सलमान ने भांजी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें अलीजा अपने नाना सलीम खान और नानी सलमा के साथ नजर आ रही थीं. अब इस एक्ट्रेस की पोती को लॉन्च करने जा रहे सलमान खान, फिल्म का हीरो भी हुआ सेलेक्ट

fallback
सलमान खान के माता-पिता के साथ अलीजा अग्निहोत्री.

बता दें, सलमान खान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री बहुत ही कम मौके पर दिखाई देती हैं. वह सलमान की बहन अलविरा खान और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. एलिजा सलमान खान की बड़ी भांजी हैं और एलिजा का एक भाई अयान अग्नहोत्री है.

fallback
सलमान खान, अलीजा, अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा अग्निहोत्री. (फोटो साभार: facebook)

सलमान की छोटी बहन अर्पिता ने कुछ समय पहले एलिजा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एलिजा और अर्पिता के बेटे आहिल के साथ घूमती नजर आ रही थीं. फिलहाल एलिजा मुंबई में पढ़ाई कर रही हैं. सलमान खान के घर सेलिब्रेट फैमिली फंक्शन्स में एलिजा हमेशा नजर आती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी एक्टर सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'दबंग 3' की शूटिंग अगले साल यानी 2019 से शुरू होने जा रही है. इसमें सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखेंगी. इस फिल्म का पहला भाग यानी 'दबंग' अभिनव कश्यप, दूसरा भाग 'दबंग 2' अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था.

इन स्टारकिड्स को दिया मौका
गौरतलब है कि सलमान खान कई स्टार किड्स और परिवार के सदस्यों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं. इनमें शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी, सुरज पंचोली के बेटे आदित्य पंचोली, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, गुजरे जमाने की अदाकारा नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और बहन अर्पिता के पति आयुश शर्मा का नाम शामिल है. आयुष हाल ही में रिलीज 'लवरात्रि' फिल्म में नजर आ चुके हैं. इनके अलावा भी सलमान खान और भी कई नए टैलेंट को मौका दे चुके हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news