close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर करने जा रहे हैं ऐसा काम! सुनकर आप भी कहेंगे- 'वाह'

'पानीपत' की शूटिंग में बिजी एक्टर अर्जुन कपूर अब एक ऐसा काम करने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे...

अर्जुन कपूर करने जा रहे हैं ऐसा काम! सुनकर आप भी कहेंगे- 'वाह'

नई दिल्ली: आगामी बिग बजट फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब एक ऐसा काम करने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब कैंसर के खिलाफ जंग में एक बड़ा काम करने की ठान चुके हैं. 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कैंसर रोगियों के प्रति अपना समर्थन जाहिर करने के लिए बांद्रा-वर्ली सी लिंक पुल को लाल रंग से लाइटिंग करेंगे. अर्जुन (Arjun Kapoor) का कहना है कि इस घातक बीमारी के बारे में जागरूकता लाने के लिए उन्हें जो कुछ भी करना होगा वह करेंगे. 

अपनी मां के इस सपने को पूरा करने में जुटे हैं अर्जुन कपूर! कही इमोशनल बात

22 सितंबर को वर्ल्ड रोज डे या विश्व गुलाब दिवस को दुनियाभर में कैंसर रोगियों के चेहरे पर मुस्कान लाने के मद्देनजर मनाया जाता है, ऐसे में इस दिन बांद्रा-वर्ली सी लिंक पुल को लाल रंग से प्रकाशित कर अर्जुन (Arjun Kapoor) कैंसर रोगियों के प्रति अपना साथ व समर्थन जाहिर करेंगे.

यह सामाजिक मुहिम अर्जुन (Arjun Kapoor) के लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि उनकी मां मोना शौरी कपूर की मौत भी इसी बीमारी के चलते हुई थी.

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने कहा, "यह एक ऐसा मुद्दा है जो व्यक्तिगत कारणों के चलते मेरे काफी करीब है. कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मुझसे जो भी बन पड़ेगा मैं वह करूंगा, इस गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों के समर्थन में आगे आएं और इससे लड़ने के लिए उनका हौसला बढ़ाएं."

अर्जुन कपूर के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि, बर्थडे के पहले ही मिला बड़ा तोहफा

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, "मैं उन बहादुर बच्चों से मिलने के लिए बेताब हूं जो चेहरे पर मुस्कान लिए कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. उनका यह जज्बा वाकई में प्रेरणादायक है." इस समारोह के लिए अर्जुन (Arjun Kapoor) कैंसर पेशेंट ऐड एसोसिएशन के साथ जुड़े हैं और इस अवसर पर जो भी बच्चे शामिल होंगे अर्जुन उन्हें गुलाब व गिफ्ट्स देंगे.

हर साल वर्ल्ड रोज डे को 12 साल की मेलिंडा रोज की याद में मनाया जाता है. कनाडा में रहने वाली मेलिंडा ब्लड कैंसर से पीड़ित थी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें