क्या इस साल रिलीज नहीं होगी रणवीर-दीपिका की 'पद्मावती'? पढ़ें खबर

यह फिल्म अगले साल अप्रेल में किसी दिन रिलीज की जाएगी. ऐसे में अप्रेल में स्कूल की छुटियां होने का फायदा भी फिल्म को मिल सकता है. बता दें कि इस फिल्म का बजट 150 करोड़ की है और इसलिए निर्माता हर तरह से फिल्म की रिकवरी के बारे में सोच रहे हैं.

क्या इस साल रिलीज नहीं होगी रणवीर-दीपिका की 'पद्मावती'? पढ़ें खबर
17 नवंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी 'पद्मावती' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे खिसका दी गई है. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पहले भी कई मुश्किलों का सामना कर चुकी है और अब फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो जाने के बाद इसके पोस्ट प्रोडक्शन में भी काफी समय लगने वाला है. बता दें कि पहले इस फिल्म को 17 नवंबर को रिलीज किया जाना था. 'पद्मावती' के पोस्टपोन होने का कारण बड़ी संख्या में स्पेशल इफैक्ट्स और स्टार कास्ट के कई सीन्स की शूटिंग ना हो पाना है. हालांकि, अभी तक इस मामले पर भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ट्रेड एक्सपर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल रिलीज होने की स्थिति में नहीं है.

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' में सलमान खान के साथ काम करने को तैयार थीं ऐश्‍वर्या राय, लेकिन...

सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म अगले साल अप्रेल में किसी दिन रिलीज की जाएगी. ऐसे में अप्रेल में स्कूल की छुटियां होने का फायदा भी फिल्म को मिल सकता है. बता दें कि इस फिल्म का बजट 150 करोड़ की है और इसलिए निर्माता हर तरह से फिल्म की रिकवरी के बारे में सोच रहे हैं. इसके पोस्ट प्रोडक्शन में भी लंबा समय लग सकता है. फिल्म में युद्ध के कई सीन हैं, जिनमें वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाना है. बता दें कि इस फिल्म में अदिती राव हैदरी भी नजर आएंगी. 

यह फिल्म रानी पद्मावती की बायोपिक है और फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका निभाती नजर आएंगी. रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे. हालांकि, पहले भी भंसाली की इस फिल्म को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. दरअसल, जयपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की कास्ट को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें