क्या टीवी का सबसे विवादित शो 'पहरेदार पिया की' हो गया है बंद?

एक्टर जीतेन लालवाणी से कॉन्टेक्ट किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर एपिसोड ऑन एयर नहीं हुआ है तो इसका मतलब यही है कि यह खबर सही है.

क्या टीवी का सबसे विवादित शो 'पहरेदार पिया की' हो गया है बंद?
शुरूआत से ही विवादों में है टीवी का यह शो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय टेलिविजन का सबसे विवादित शो 'पहरेदार पिया की' शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है और अब खबर है कि इस शो की शूटिंग को रोक दिया गया है. इतना ही नहीं इस शो के नए एपिसोड को भी सोमवार को प्रसारित नहीं किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकेर्स ने इसकी शूटिंग रोक दी है और मेकर्स सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद ही मेकर्स इस शो के भविष्य का फैसला करेंगे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने शो को बंद कर दिया है. यहां तक की सोमवार को शो के एपिसोड का प्रसारण न होनें की वजह से 'पहरेदार पिया की' में काम करने वाले कलाकार काफी हैरान हैं. अखबार में छपी खबर के मुताबिक शो में काम करने वाले एक्टर जीतेन लालवाणी से कॉन्टेक्ट किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर एपिसोड ऑन एयर नहीं हुआ है तो इसका मतलब यही है कि यह खबर सही है. वहीं शो के दूसरे कलाकार सुयश ने कहा कि अगर ऐसा है तो यह काफी चौंकाने वाला है. 

यह भी पढ़ें: PICS: खुद को ऐसे फिट रखती हैं 'पहरेदार पिया की' में नजर आ रहीं तेजस्वी प्रकाश

शो को लेकर शुरू किया गया था कैंपेन
बता दें कि इस शो को लेकर लोगों द्वारा कैंपेन किया गया था. स्मृति ईरानी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए मानसी जैन नाम की एक लड़की ने change.org वेबसाइट पर शो को बैन करने के लिए कैंपेन शुरू किया था. इस याचिका पर 55 हजार से ज्य़ादा लोगों ने साइन किया था. स्मृति ईरानी को भेजी गई याचिका में कहा गया था, ''पहरेदार पिया की' सीरियल में एक 10 साल के लड़को को अपने से दोगुनी उम्र की लड़की का पीछा करते और उसकी मांग में सिंदुर भरते हुए दिखाया जा रहा है. यह सीरियल रात 8:30 बजे सोनी टीवी पर आता है जो कि फैमिली टाइम होता है. इस सीरियल से दर्शकों की मानसिकता प्रभावित होगी. हम सभी इस सीरियल पर बैन चाहते हैं. हम नहीं चाहते कि हमारे बच्चे यह सीरियल देखकर प्रभावित हों. सीरियल बैन करने के लिए इस याचिका पर साइन करें.'

9 साल का लड़का है और 18 साल की लड़की
दरअसल इस टीवी सीरियल में एक 9 साल का लड़का है, जिसे एक 18 साल की लड़की से प्यार हो जाता है. इतना ही नहीं फिर वह अपने से दोगुनी उम्र की उस लड़की को शादी के लिए प्रपोज भी कर देता है, फिर दोनों की शादी हो जाती है. सीरियल में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह बनी हैं, जिनके पति की उम्र 9 साल है. चाइल्ड एक्टर अफान खान शो में राजकुमार रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें