आंखों से नटखट इशारा करने वाली प्रिया प्रकाश हुईं बोल्ड, ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने उड़ाई लोगों की नींद!
Advertisement

आंखों से नटखट इशारा करने वाली प्रिया प्रकाश हुईं बोल्ड, ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने उड़ाई लोगों की नींद!

आंखों से इशारा करके लोगों को अपना बनाना वाली प्रिया प्रकाश वारियर अब बोल्ड हो गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है.

प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली: फिल्म के एक सीन में आंख मारकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनके कुछ साल पहले आए वीडियो ने लोगों के दिलों की की धड़कन इस कदर बढ़ा दी थी कि फैंस उनके हर एक तस्वीर का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि सोशल मीडिया पर तहलका मच गया.

  1. प्रिया प्रकाश हुईं बोल्ड
  2. ट्रांसपेरेंट ड्रेस लुक वायरल
  3. फैंस को पसंद आया नया लुक

ब्लैक स्कर्ट के साथ पहना ट्रांसपेरेंट टॉप

एक्ट्रेस ने अपनी ये लेटेस्ट तस्वीर अपने आधिकारिक अकाउंट स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट के साथ काले रंग का ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुई हैं. ये टॉप इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि एक्ट्रेस की नीले रंग की ब्रालेट साफ नजर आ रही है.

समंदर किनारे बैठी आईं नजर

इस तस्वीर में  प्रिया समंदर किनारे बैठे नजर आईं. तस्वीर के पीछे का नजारा बेहद खूबसूरत है जिसमें सनसेट भी साफ नजर आया है.

fallback

 

इससे पहले बीच किनारे का वीडियो हुआ था वायरल

इससे पहले प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) का समंदर किनारे का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में प्रिया अपनी कातिलाना अदाओं का जादू दिखाती दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस का ना केवल लुक लोगों को मदहोश किया बल्कि उनकी हर अदा ने लोगों को दीवाना बनाया.

 

 

'ओरू अदार लव' का ट्रेलर के बाद आई थीं सुर्खियों में 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) साल 2019 में अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' का ट्रेलर आउट होने के बाद सुर्खियों में आई थीं. ट्रेलर के एक सीन में आंख मारकर एक्ट्रेस ने सबको अपना दीवाना बना दिया था. जिसके बाद वो नेशनल क्रश बनकर भी उभरीं.

रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस भी लगातार एक्ट्रेस की तारीफ करते रहते हैं. वहीं प्रिया भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.  

 

इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय की मिरर सेल्फी में आंखों ने चुराया लोगों का दिल! लुक से ज्यादा हो रही तारीफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news