काश! मैंने बाबूजी के साथ और वक्त बिताया होता : अमिताभ

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खेद जताया है कि वह अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ पर्याप्त समय नहीं बिता सके। बच्चन अपने काम में काफी व्यस्त रहा करते थे।

काश! मैंने बाबूजी के साथ और वक्त बिताया होता : अमिताभ

नई दिल्ली : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खेद जताया है कि वह अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ पर्याप्त समय नहीं बिता सके। बच्चन अपने काम में काफी व्यस्त रहा करते थे।

72 वर्षीय अमिताभ ने कहा कि बड़ा होने के दौरान अपने पिता के साथ उनका बेहद कम संवाद हुआ लेकिन समय के साथ उनका संबंध मजबूत होता गया। उन्होंने कहा, ‘मुझे खेद है कि मैं अपने पिता के साथ पर्याप्त समय नहीं बिता सका। मेरे पिता काफी व्यस्त रहा करते थे। उनकी सरकारी नौकरी थी और इसके अलावा वह अन्य काम किया करते थे और देर से घर आते थे। हमारा संबंध काफी गंभीर था। मैं उनसे डरता था लेकिन आखिरकार चीजें बदलीं।’

अमिताभ ने कहा कि उन्होंने अपने पुत्र अभिषेक के साथ बेहद मित्रवत संबंध रखने का हमेशा प्रयास किया है। अमिताभ ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कहा, ‘जिस दिन मेरी शादी हुई, मैंने सोचा कि अगर कभी मेरा बेटा हुआ तो मैं उसका मित्र होउंगा। और मैंने हमेशा उसे कायम रखा है। अब हम दोस्त की तरह हैं और अपने कपड़े भी साझा करते हैं।’ कार्यक्रम के दौरान अमिताभ ने अपने पिता की मधुशाला समेत कुछ कविताओं का भी पाठ किया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.