Entertainment News: जानिए किसके साथ इतने सुकून के पल गुजार रहे हैं अर्जुन रामपाल

  अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया से डाइवोर्स के समय भी यही कह रहे थे कि वे अपनी दोनों बेटियां माहिका और मायरा के बिना रह नहीं पाएंगे.

Entertainment News: जानिए किसके साथ इतने सुकून के पल गुजार रहे हैं अर्जुन रामपाल
अपने तीनों बच्चों के साथ अर्जुन रामपाल रिलाक्स्ड मूड में

नई दिल्ली: अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया से डाइवोर्स के समय भी यही कह रहे थे कि वे अपनी दोनों बेटियां माहिका और मायरा के बिना रह नहीं पाएंगे. उन्होंने अपनी एक्स वाइफ को अपना चांद महल वाला फ्लैट दे दिया, लेकिन इस शर्त के साथ कि वे कभी उन्हें बेटियों से मिलने से नहीं रोकेंगी.

न्यू एज डैड हैं अर्जुन
अपनी गर्लफ्रेंड मॉडल गैब्रीएला डिमार्टिएट्स के साथ रिलेशनशिप और एक बेटे के जन्म के बाद भी अर्जुन का अपनी बेटियों से मिलना कम नहीं हुआ. दो दिन पहले उनका बेटा आरिक एक साल का हुआ. लॉक डाउन के टाइम में अर्जुन ने इस फंक्शन में अपनी बेटियों को इनवाइट किया. गौरतलब है कि अर्जुन की दोनों बेटियां अपने छोटे भाई से खूब प्यार करती हैं.

अर्जुन के लिए बेटियां हैं सबसे पहले
दरअसल अर्जुन ने जिस समय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, वे मेहर के साथ शादी कर चुके थे. एक जमाने में वे दोनों टॉप के मॉडल थे. मेहर को अर्जुन का फिल्मों में एक्ट करना पसंद नहीं था और उन्हें फिल्मी गॉसिप से सख्त परहेज था.

 

अर्जुन मानते हैं कि बेटियां अगर ना होतीं तो वे बहुत पहले मेहर से अलग हो जाते. तलाक से पहले उन्होंने दोनों बेटियों को बुलाकर समझाया, उनकी काउंसलिंग की कि पापा उन्हें कितना चाहते हैं और हमेशा चाहते रहेंगे. अर्जुन ने शुरू से मेंटेन किया है कि पत्नी एक्स हो सकती है, बच्चे कभी एक्स नहीं होते.

ऐसे मनाया बेटे का बर्थडे
अर्जुन का प्यारा सा बेटा अपने पापा की तरह खूबसूरत है. अर्जुन का मानना है कि वो बेटे को वही संस्कार देंगे जो बेटियों को दिए हैं. बेटे की इस खुशी में दोनों बड़ी बहनें ढेर सारे तोहफे ले कर शामिल हुईं. अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के माता-पिता भी उनके साथ थे. अर्जुन की बड़ी बेटी मॉडलिंग करना चाहती है तो छोटी बेटी राइटर बनना चाहती है. अपने बच्चों के साथ सुकून के पल शेयर करते हुए अर्जुन ने कई तसवीरें इंस्टाग्राम में साझा की.

अर्जुन रामपाल की ही तरह सैफ अली खान भी अपने  दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम से बहुत क्लोज हैं. फैमिली फंक्शन में बच्चे भी शामिल होते हैं. फरहान अख्तर भी अधुना के साथ डाइवोर्स के बाद अपनी बेटियों को पूरा टाइम देते हैं और उनकी पढ़ाई पर पूरी निगाह रखते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.