गायक अभिजीत पर कैलाश खेर के लाइव शो में 'छेड़छाड़' का आरोप
Advertisement

गायक अभिजीत पर कैलाश खेर के लाइव शो में 'छेड़छाड़' का आरोप

गायक अभिजीत भट्टाचार्य का विवादों से पुराना रिश्ता है। इस बार एक महिला के साथ छेड़छाड़ को लेकर अभिजीत सुर्खियों में हैं। वर्सोवा स्थित गाला लोखंडवाला दुर्गा पंडाल में आई एक 34 वर्षीय महिला ने अभिजीत के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अभिजीत के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है।

गायक अभिजीत पर कैलाश खेर के लाइव शो में 'छेड़छाड़' का आरोप

मुंबई: गायक अभिजीत भट्टाचार्य का विवादों से पुराना रिश्ता है। इस बार एक महिला के साथ छेड़छाड़ को लेकर अभिजीत सुर्खियों में हैं। वर्सोवा स्थित गाला लोखंडवाला दुर्गा पंडाल में आई एक 34 वर्षीय महिला ने अभिजीत के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अभिजीत के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस का कहना है कि अभिजीत समारोह में एक आयोजक के तौर पर उपस्थित थे जबकि महिला को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। ओशीवारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुभाष खानविलकर ने कहा ‘जब कार्यक्रम चल रहा था तब महिला (दर्शकों की कतारों के बीच) खड़ी हो गई और उसकी वजह से पीछे बैठे लोगों को आगे मंच नजर नहीं आ रहा था। लोगों ने हल्ला करना शुरू किया लेकिन जब उसने नहीं सुना तो अभिजीत ने पहल करके उसे बैठने के लिए कहा।’ 

खानविलकर ने पीड़ित द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से कहा ‘महिला जिस जगह खड़ी थी, उसे वहां से हटाने की कोशिश में अभिजीत ने कथित तौर पर उसे गलत तरीके से छुआ और पकड़ा।’ उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए( यौन उत्पीड़न), 504 (शांति भंग करने के लिए उकसावे के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 34 के तहत गायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया ‘हमने मामले की जांच शुरू कर दी है।’ खानविलकर ने हालांकि बताया कि जब तक पुलिस प्राथमिक जांच पूरी नहीं कर लेती तब तक गायक को तत्काल समन भेजने की जरूरत नहीं है। संपर्क करने पर अभिजीत ने एक टेक्स्ट संदेश में कहा कि उनके खिलाफ शिकायत ‘हिंदू विरोधी ताकतों’ ने दर्ज कराई है जिन्हें वह अच्छी तरह जानते हैं।

उन्होंने कहा ‘भीड़ को नियंत्रित करना होता है। पुलिस और सुरक्षा कर्मी अपना काम करते हैं। बिना बुलाए आ जाना और शोर मुख्य कारक होता है।’ गायक ने कहा ‘हमसे हर कोई खुश है क्योंकि हम हमारी पूजा में सबका मनोरंजन करते हैं। लेकिन मुख्य बात यह है कि हम इस हिंदू दुर्गा पूजा में हिंदू ताकतों .. आतंकवादी खतरों तथा तोड़फोड़ को लेकर अवगत थे।’ पूर्व में अभिजीत इस साल मई में तब विवादों में घिरे थे जब उन्होंने ट्वीट की श्रृंखला में कहा था कि सड़कें कारों और कुत्तों के लिए हैं न कि लोगों के सोने के लिए। यह ट्वीट अभिजीत ने वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में अभिनेता सलमान खान को दोषी ठहराए जाने के बाद किया था।

 

Trending news