महिलाओं के शरीर को लेकर मजाक उड़ाना अपमानजनक: परिणीति चोपड़ा
Advertisement

महिलाओं के शरीर को लेकर मजाक उड़ाना अपमानजनक: परिणीति चोपड़ा

अपने नए स्लिम फिट अवतार से प्रशंसकों और फिल्म जगत के लोगों को चौंकाने वाली हिन्दी फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि लोगों का महिलाओं के शरीर के बारे में उनका मजाक बनाना अपमानजनक है।

महिलाओं के शरीर को लेकर मजाक उड़ाना अपमानजनक: परिणीति चोपड़ा

मुंबई: अपने नए स्लिम फिट अवतार से प्रशंसकों और फिल्म जगत के लोगों को चौंकाने वाली हिन्दी फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि लोगों का महिलाओं के शरीर के बारे में उनका मजाक बनाना अपमानजनक है। 27 साल की अभिनेत्री को लगता है कि किसी को भी किसी के फिटनेस के स्तर को लेकर या वो कैसी दिखती है इसे लेकर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।

परिणीति ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘यह (शरीर का मजाक उड़ाना) जल्दी अतीत की बात हो जाएगी। हर चीज का दौर होता है। अगर आप खुद अपने शरीर को लेकर सहज नहीं हैं तो इसे लेकर कुछ करिए। अगर आप सहज हैं तो ऐसे ही रहने दीजिए। दूसरे लोगों को इस पर वैसे भी टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।’ हालांकि ‘किल दिल’ फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि चूंकि वह फिल्म जगत का हिस्सा हैं, दर्शकों को उनके दिखने या अभिनय करने को लेकर एक सम्माजनक तरीके से टिप्पणी करने का कुछ अधिकार है।

उन्होंने कहा, ‘अगर आप किसी को सम्मान के साथ अपनी सोच के बारे में बताते हैं तो यह सही है लेकिन किसी के शरीर का मजाक उड़ाना अपमानजनक है।’

Trending news