'वर्कहोलिक मैन' हैं अमिताभ बच्चन, ये जानदार ट्वीट पढ़कर आपका भी दिन बन जाएगा

अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) की इस साल बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली है. इसी को लेकर अमिताभ का ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने यह भी लिखा है- जीवन चलने का नाम, चलते रहो सुबह शाम.

'वर्कहोलिक मैन' हैं अमिताभ बच्चन, ये जानदार ट्वीट पढ़कर आपका भी दिन बन जाएगा
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 77 साल की उम्र में भी खूब काम करते हैं. इस साल उनकी बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होंगी. यह कहना गलत न होगा कि कई फेमस एक्टर-एक्ट्रेस से वो ज्यादा बिजी हैं. यही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. अपने पिता और बच्चों के साथ खुद के बारे में भी ट्वीट करते रहते हैं. वह बॉलीवुड के 'वर्कहोलिक मैन' हैं. कम से कम उनके एक ट्वीट से तो यही साफ हो रहा है. यह ट्वीट वायरल हो रहा है. फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहा है.

अमिताभ ने ट्वीट किया मेरी अगली फिल्मों का लाइनअप- 17 अप्रैल 'गुलाबो सिताबो', 8 मई 'झुंड' और 17 जुलाई 'चेहरे'. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- जीवन चलते का नाम, चलते रहो सुबह शाम. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'झुंड' टीजर जारी किया गया, जिसे काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिला है. वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में नजर आएंगे. गुलाबो सिताबो में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वह बिग बजट 'ब्रह्मास्त्र' में भी काम कर रहे हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.

बता दें कि बिग बी 'झुंड' फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. वीडियो की शुरुआत ही अमिताभ बच्चन की आवाज से होती है. बैकग्राउंड से अमिताभ बच्चन की अवाज आती है कि 'झुंड नहीं कहिए सर, टीम कहिए...' इसके बाद सामने आता है एक बच्चों का झुंड, जिनके हाथों में होता है बल्ला, चेन और डंडा. फिल्म के इस वीडियो टीजर को देखने के बाद आपको पूरी फिल्म देखने की इच्छा होने लगेगी. मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नागराज मंजुले द्वारा निर्देशत इस फिल्म में बिग बी एक आदिवासी शिक्षक बने हैं. इसके पहले भी अमिताभ बच्चन फिल्म 'मोहब्बतें', 'आरक्षण' और 'ब्लैक' में टीचर का रोल अदा कर चुके हैं. उम्मीद हैं कि बिग बी और नागराज की ये जोड़ी पहली बार लोगों को पैसा वसूल एंटरटेनमेंट परोसेगी. 

वहीं 'चेहरे' की बात करें तो यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है.  'चेहरे' में उनके साथ इमरान हाशमी के अलावा रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं.

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया.76 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने 'सात हिंदुस्तानी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. 50 साल लंबे करियर में अमिताभ ने कई तरह की फिल्में कीं. टीवी शो केबीसी में भी वह छाए रहे. आज भी वह अपने पथ पर चल रहे हैं और दूसरों को लगातार चलते रहने की प्रेरणा दे रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें