पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी ने कहा, 'नहीं करूंगी हमेशा फिल्मों में काम'

 पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि अभी फिल्मों में काम करने का मतलब यह नहीं है कि वह हमेशा फिल्मों में काम करती रहेंगी।

पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी ने कहा, 'नहीं करूंगी हमेशा फिल्मों में काम'

मुंबई:  पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि अभी फिल्मों में काम करने का मतलब यह नहीं है कि वह हमेशा फिल्मों में काम करती रहेंगी।

वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री सनी लिओनी वर्ष 2011 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन-5 के जरिये भारत आईं और वर्ष 2012 में वह अपनी पहली फिल्म ‘‘जिस्म-2’’ में नजर आईं। सनी को लगता है कि मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को वहां से निकल कर अन्य क्षेत्रों में भी काम करना चाहिए।

उन्होंने बताया, ‘मै हमेशा फिल्मों में काम नही करूंगी।’ लियोनी ने कहा कि अगर आप एक कारोबारी व्यक्ति या मनोरंजन से जुड़े व्यक्ति के तौर पर सफल होना चाहते हैं तो आपको हर संभव तरीका खोजना होगा। उन्होंने कहा ‘मेरे लिए फिल्मों का सिलसिला हमेशा जारी नहीं रहेगा। अंत होगा। 

लेकिन सवाल भी है कि इसके बाद क्या?’ उल्लेखनीय है कि जिस्म-2 के बाद सनी लियोनी ने ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। शाहरूख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ के लिए हाल ही में सनी लियोनी ने एक आइटम सॉंग की शूटिंग भी की है।