अगर अजय देवगन से मुलाकात न होती, तो शाहरुख से शादी करने वाली थीं काजोल?
Advertisement

अगर अजय देवगन से मुलाकात न होती, तो शाहरुख से शादी करने वाली थीं काजोल?

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने हाल ही में इंस्टग्राम पर अपने फैंस से बातचीत करने के लिए सवाल जवाब का सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही... 

अगर अजय देवगन से मुलाकात न होती, तो शाहरुख से शादी करने वाली थीं काजोल?

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) को हमेशा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक माना जाता है. उन्होंने पहली बार वर्ष 1993 में फिल्म बाज़ीगर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया. तब से उन्होंने कई हिट फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम किया. जैसे- करण अर्जुन, दिलवाले, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम ... माई नेम इज खान. ये दोनों साथ में इतने प्यार करते हैं कि लोग उन्हें वास्तविक जीवन में भी विवाहित देखना चाहते हैं. अब अपने एक फैन को जवाब देते हुए काजोल ने भी एक चौंकाने वाला बयान दिया है. 

काजोल ने हाल ही में इंस्टग्राम पर अपने फैंस से बातचीत करने के लिए सवाल जवाब का सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक हैरत में डालने वाली बात कही. एक फैन ने काजोल से यह सवाल पूछा, "अगर आप अजय देवगन (Ajay Devgn) से नहीं मिली होतीं तो क्या आप SRK से शादी करतीं? (यू ने कहा कि आप हर सवाल का जवाब देंगे)" तो काजोल ने बड़े ही कूल अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ''isn's the man supposed to be proposing''

fallback

वहीं प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान, एक दूसरे फैन ने पूछा कि उनका पहला क्रश कौन था? जिस पर काजोल ने कहा, "मैंने पहले क्रश से शादी कर ली". अब कालोज ने ये सारे सवाल जवाब अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं. इन सवालों को देखकर एक बार फिर यह साबित हो चुका है कि शाहरुख और काजोल की जोड़ी को लोग बार बार देखना चाहते हैं. 

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की शादी को अब 20 साल हो चुके हैं. इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया जैसे कि यू मी और हम, टूनपुर का सुपर हीरो, प्यार तो होना ही था, राजू चाचा, हलचल, गुंडाराज, दिल क्या करे. इसके बाद अब इनकी एक और फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' भी रिलीज के लिए तैयार है.

फिल्म में कालोज और अजय देवगन के साथ सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ऐतिहासिक घटनाओं पर बनी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news