Wow! दो महीने बाद सामने आई शाहिद कपूर-मीरा के बेटे जेन की पहली तस्वीर

 मीरा ने शुक्रवार रात अपने बेटे की तस्वीर को पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Wow! दो महीने बाद सामने आई शाहिद कपूर-मीरा के बेटे जेन की पहली तस्वीर
परिवार ने एक साथ मनाई दिवाली, फोटो साभार: INSTAGRAM @mira.kapoor

नई दिल्ली: दिवाली का मौका होता ही है नएपन का स्वागत करने वाला, ऐसे में बॉलीवुड के एक नन्हें सितारे ने भी पहली बार इस दुनिया को अपना चेहरा दिखाया है. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर के बेटे जेन की. मीरा ने शुक्रवार रात अपने बेटे की तस्वीर को पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बेहद क्यूट है यह नन्हा सितारा 
जेन की तस्वीरें पहले भी सामने आईं थी लेकिन उन तस्वीरों में जैन सिर्फ कपड़ों में लिपटे नजर आए थे. यह पहला मौका है जब ऑफिशियली उनकी तस्वीर को शेयर किया गया है. इस तस्वीर में जेन काफी क्यूट लग रहे हैं, उनकी तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन दिया है, 'हैल्लो वर्ल्ड'. जाहिर सी बात है ये अपने परिवार के अलावा जैन की दुनिया से पहली मुलाकात है.

बता दें कि 6 सितंबर को शाहिद और मीरा के बेटे जेन का जन्म हुआ था. उनकी बड़ी बेटी मीशा भी इंटरनेट पर काफी पसंद किए जाने वाले बच्चों में से एक हैं. मीशा की कोई भी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है. 

परिवार के साथ दिवाली 
इस मौके पर मीरा ने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलीब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें उनकी सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस  नीलिमा अजीम और देवर ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस परिवार ने त्यौहार का दिल खोल कर मजा लिया है. 

इन तस्वीरों में मीशा की मस्ती भी साफ नजर आ रही है. मीरा ने पूरे परिवार के साथ दिवाली सेलीब्रेशन की तस्वीरें शेयर करके एक बार फिर बता दिया है कि अब लोगों को मीशा और जेन की मस्ती भरी तस्वीरें जल्दी जल्दी देखने मिलने वाली हैं. देखते हैं पॉपुलरिटी के मामले में जेन अपनी बहन को पीछे छोड़ पाते हैं या नहीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.