अब एक्टिंग के साथ ये काम भी करने जा रही हैं 'ब्रीद...' एक्ट्रेस नित्या मेनन, किया खुलासा

वैसे तो नित्या मेनन (Nithya Menon)  अपने फिल्मी करियर से प्यार करती हैं, लेकिन उनकी और भी योजनाएं हैं.

अब एक्टिंग के साथ ये काम भी करने जा रही हैं 'ब्रीद...' एक्ट्रेस नित्या मेनन, किया खुलासा

नई दिल्ली: अभिनेत्री नित्या मेनन (Nithya Menon) ने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में कई हिट फिल्में दी हैं. इसके बाद उन्होंने पिछले साल 'मिशन मंगल' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा. वह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरें.

अपने फिल्मी विकल्पों और सफल करियर के बारे में आईएएनएस को बताया, "मैंने कभी किसी चीज के योजना नहीं बनाई थी. मेरे लिए अच्छी फिल्में करना महत्वपूर्ण है. ऐसी फिल्में जो उस समय की कसौटी पर खरी उतरें और जिन पर मुझे गर्व महसूस हो. मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है. केवल मनोरंजन करना मेरे लिए पर्याप्त नहीं है."

वैसे तो वह अपने फिल्मी करियर से प्यार करती है, लेकिन उनकी और भी योजनाएं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithya Menen (@nithyamenen) on

उन्होंने आगे कहा, "मैंने लॉकडाउन के दौरान दो नए गाने रिकॉर्ड किए. मुझे उम्मीद है कि मेरे करियर में संगीत भी एक अहम हिस्सा है. इनमें से एक गाने के लिए मैंने लंदन के एक कलाकार के साथ कोलाबोरेट किया है."

वह स्क्रिप्ट लिखना भी चाहती हैं. उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से एक स्क्रिप्ट भी लिखना चाहती हूं. इसे लेकर मैंने शुरूआत की है लेकिन इसके लिए मैंने कोई समय सीमा नहीं रखी. मुझे लगता है कि मेरे पास कुछ और महीने हैं."

एक अभिनेत्री के रूप में नित्या ने हाल ही में डिजिटल माध्यम पर वेब सीरीज 'ब्रीद: इन द शैडो' में काम किया है, जो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर में एक मां की भूमिका निभाने को लेकर उन्होंने कहा, "यह मेरे द्वारा दी गई सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में से एक है." (इनपुट IANS)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें