Yami Gautam-Aditya Dhar 1st Anniversary: यामी गौतम मनाएंगी पहली मैरिज एनिवर्सरी, पति के लिए शर्माते हुए कही ये बात
Advertisement

Yami Gautam-Aditya Dhar 1st Anniversary: यामी गौतम मनाएंगी पहली मैरिज एनिवर्सरी, पति के लिए शर्माते हुए कही ये बात

Yami Gautam-Aditya Dhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) ने पिछले साल 4 जून 2021 को शादी की थी. यामी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शादी की बारे में जानकारी दी है. 

 

yami gautam

Yami Gautam-Aditya Dhar 1st Anniversary: पिछले साल 4 जून को, यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी की थी. अब ये खूबसूरत जोड़ी जल्द ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएगी. वहीं, पिंकविला के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में, यामी (Yami Gautam) ने अपनी एनिवर्सी के बारे में बात करते हुए सेलिब्रेशन की प्लॉनिंग शेयर की. यामी ने कहा, 'मैं शूटिंग करने जा रही हूं. मैं अभी नाइट शिफ्ट में काम कर रही हूं. लेकिन हम फैमिल के साथ वक्त बिताएंगे.'

 

ऐसे करेंगी यामी गौतम सेलिब्रेट 

 

यामी गौतम (Yami Gautam) का कहना है कि सेलिब्रेशन कहीं भी हो सकता है. ये स्पेशल पलों के बारे में है. मेरा परिवार हमेशा से मेरी दुनिया रहा है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं. इसके अलावा यामी ने कहा, 'ये एक मजेदार दिन होने वाला है. मेरी मां शहर में है. आदित्य के माता-पिता यहां हैं. हमारा पूरा परिवार यहां है. इसलिए हम घर पर एक छोटा सा लंच करने जा रहे हैं. घर पर ही एक छोटी सी पूजा होगी'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हमेशा ये बात होती है कि हम क्या करें? इतनी छोटी-छोटी बातचीत जैसे कि, हमें उस दिन क्या खाना चाहिए, क्या करना चाहिए. सभी तस्वीरों को फिर से देखना. ये वाकई खास है. आप वास्तव में खुशी महसूस करते हैं जब आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे जीवन साथी के साथ हैं'.

 

यामी ने सोशल मीडिया पर की थी अपनी शादी की अनाउंसमेंट

 

यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हम आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया. हम प्यार और दोस्ती के साथ इस जर्नी को शुरू कर रहे हैं. हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. लव, यामी और आदित्य.

यह भी पढ़ें- Ira Khan Photos: आमिर खान की लाडली पर चढ़ा रोमांस का बुखार, सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं बॉयफ्रेंड संग कोजी फोटोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news