सामने आया URI फिल्म का नया प्रमोशनल वीडियो, यामी गौतम बोलीं- 'हमें अपने जवानों पर गर्व है'

 सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. यू-ट्यूब पर इसके नए वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

सामने आया URI फिल्म का नया प्रमोशनल वीडियो, यामी गौतम बोलीं- 'हमें अपने जवानों पर गर्व है'
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : दो साल पहले हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म की रिलीज से पहले हो रहे प्रमोशन के लिए मेकर्स ने यूनिक आइडिया तैयार किया है. फिल्म का नया प्रमोशनल वीडियो रिलीज किया गया जिसमें यामी गौतम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आ रही हैं और मीडिया उनसे सवाल कर रही है. इस वीडियो को काफी क्रिएटिव तरीके से बनाया गया है कि इसे देखकर लगता ही नहीं कि ये प्रमोशन का एक तरीका है. 

यू-ट्यूब पर अभी तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस दिखाई गई है जिसमें यामी मीडिया के सवालों का जवाब देती दिख रही हैं. यामी से जब सवाल पूछा जाता है कि क्या वो सर्जिकल स्ट्राइक का मतलब जानती हैं तो वो कहती हैं कि हां सर्जिकल स्ट्राइल वो होती है जब कोई स्ट्राइक कर जाए और आपको पता भी न चले. 

देशभक्ति से भर देगा 'मैं लड़ जाना', रिलीज हुआ विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' का नया गाना

पराक्रम दिवस पर रिलीज हुआ था टीजर 
18 सितंबर, 2016 को कश्‍मीर के उरी बेस कैंप पर हमला कर आतंकियों ने हमारे 19 जवानों को शहीद किया था. लेकिन यह शायद पहला ही मौका था कि पूरा देश अपने जवानों को खोने पर पूरी तरह आग-बबूला हो गया था जिसके बाद सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठा कर अपने जवानों की शहादत का बदला लिया था. 28 सिंतबर को देशभर में सर्जिकल स्‍ट्राइक की वर्षगांठ को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जाता है और इसी दिन इस हमले और सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी फिल्‍म 'उरी' का टीजर भी रिलीज किया था. 

'ये नया हिंदुस्‍तान है, ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...' देखें 'उरी' का दमदार Trailer

दमदार हैं फिल्म के डायलॉग्स 
बता दें कि टीजर के बाद रिलीज हुए फिल्‍म के ट्रेलर में कई बेहद दमदार डायलॉग सुनाई दिए. जैसे 'आज तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था, मगर अब नहीं.. ये नया हिंदुस्‍तान है, ये हिंदुस्‍तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...'. वहीं ट्रेलर की शुरुआत में विक्‍की कौशल कहते सुनाई दे रहे हैं, ' फर्ज और फर्जी में बस एक मात्रा का अंतर है. अगर मैं अपने देश, अपने भाइयों के लिए अब नहीं लड़ा तो मैं अपनी नजरों में फर्जी बन कर रह जाउंगा..'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें