Yami Gautam Films: यामी गौतम ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बॉलीवुड की हीरोइनों को होगी जलन
topStories1hindi1463282

Yami Gautam Films: यामी गौतम ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बॉलीवुड की हीरोइनों को होगी जलन

Yami Gautam Career: कोरोना ने फिल्मों का गणित गड़बड़ा दिया. सितारों ने जो फिल्में थियेटरों के लिए शूट की थीं, वे ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज हुईं. कुछ को थियेटरों में संघर्ष करना पड़ा और वहां पहुंच कर फ्लॉप साबित हुईं. इस माहौल में यामी गौतम चुपचाप काम करते हुए दर्शकों के बीच लगातार आती रहीं.

 

Yami Gautam Films: यामी गौतम ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बॉलीवुड की हीरोइनों को होगी जलन

Yami Gautam Films On OTT: थियेटरों में उरी, काबिल और सनम रे जैसी फिल्मो के लिए याद की जाने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने इधर ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम लिखा है कि उनके साथ काम करने वाली कई हीरोइनों को उनसे जलन होगी. इस दौर में कई बॉलीवुड सितारों की फिल्में एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पिट रही हैं, कोई थियेटरों में रिलीज होते-होते डायरेक्ट ओटीटी पर आ रही है. सितारे समझ नहीं पा रहे हैं कि डायरेक्ट ओटीटी के लिए काम रहे हैं या उनकी फिल्म बड़े पर्दे के लिए है. तमाम लोगों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड गड़बड़ाया हुआ है. ऐसे में यामी ने खामोशी ने अपने करियर की रफ्तार को एक समान गति में बनाए रखा है. वह बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी एक कतार से आधा दर्जन फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर आई हैं या फिर आने को तैयार हैं.

हीरोइनों का बिगड़ा ट्रेक रिकॉर्ड
बीते साल डेढ़ साल में कंगना रनौत, परिणीति चोपड़ा, तापसी पन्नू, रानी मुखर्जी, हुमा कुरैशी, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा जैसी महिला सितारों की फिल्में थियेटरों में पिटी हैं. कुछ की फिल्में डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई और तब भी सराहना नहीं पा सकीं. ऐसे समय में यामी ने लगातार छह फिल्में डायरेक्ट ओटीटी के लिए करके एक रिकॉर्ड बनाया है. खास बात यह कि उनकी फिल्मों को ओटीटी पर पसंद भी किया गया है और 2022 में रिलीज हुई अ थर्सडे तो इस साल के सबसे कामयाब ओटीटी कंटेंट में शुमार है. ऐसे समय जबकि हीरो-हीरोइन कनफ्यूज हैं, यामी लगातार फिल्में करते हुए आगे बढ़ रही हैं.

अभी और आएंगी फिल्में
2020 में आए कोरोना के दौर से लेकर अभी तक यामी का काम सीधे ओटीटी पर आया और काफी हद तक सराहा गया है. 2020 में उनकी गिन्नी वेड्स सन्नी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. जबकि 2021 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी भूत पुलिस आई. 2022 में यामी की अभी तक दो फिल्में ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज हुई है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अ थर्सडे और नेटफ्लिक्स पर दसवीं. इसके बाद उनकी दो और फिल्में ओटीटी पर डायरेक्ट आने के लिए तैयार हैं. यामी की अगली रिलीज फिल्म, लॉस्ट जी5 पर रिलीज के लिए तैयार है. कल सोमवार को अपने 34वें जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया में यह अनाउंसमेंट किया. हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट नहीं आई है. इसके बाद यामी की अगली रिलीज चोर निकल के भागा भी सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी. फिल्म 2023 में रिलीज होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news