VIDEO: जब कैमरे के सामने कंगना रनौत के बोलने के अंदाज की नकल करने लगीं यामी गौतम, कह दी थी ऐसी बात
Advertisement

VIDEO: जब कैमरे के सामने कंगना रनौत के बोलने के अंदाज की नकल करने लगीं यामी गौतम, कह दी थी ऐसी बात

यामी गौतम का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस की छुपी हुई प्रतिभा देखने को मिल रही है. इस मजेदार वीडियो में यामी गौतम कंगना रनौत की मिमिक्री करती दिखाई दे रही हैं. 

 

कंगना रनौत और यामी गौतम

नई दिल्ली: अभिनेत्री यामी गौतम अपने खूबसूरत अंदाज को लेकर सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं. फैंस यामी को ब्यूटी विद टैलेंट के टैग से नवाजते हैं. एक्ट्रेस जहां फिल्मों के जरिए कई अलग तरह के किरदार परदे पर उकेर चुकी हैं तो वहीं अब हम आपके लिए यामी का एक हिडन टैलेंट वाला वीडियो लेकर आए हैं. अभिनेत्री के इस टैलेंट से शायद ही उनके फैंस वाकिफ हों. 

  1. यामी गौतम का वीडियो वायरल हो रहा है
  2. अभिनेत्री की छुपा हुआ टैलेंट आया सामने 
  3. एक्ट्रेस कंगना की नकल उतारती दिखीं

कंगना की नकल उतारने वाला वीडियो

यामी का ये एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी मिमिक्री (किसी की नकल उतारना) स्किल्स का प्रदर्शन करती दिखाई दे रही हैं. इससे भी दिलचस्प बात ये हैं कि यामी ने मिमिक्री के लिए कंगना को चुना. यामी गौतम इस वीडियो में कंगना की मिमिक्री करती दिखाई दे रही हैं और एक्ट्रेस ने अपने इस हुनर से हर किसी को हैरान कर दिया. वीडियो में यामी हू-ब-हू कंगना के बोलने के अंदाज को कॉपी करती दिख रही हैं. 

यामी के ट्रेडिशनल लुक्स 

यामी गौतम अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं. कई बार यामी को पैपराजी ने स्पॉट किया और उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिसमें उनकी सादगी हर किसी को प्रभावित करती हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 

यामी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफोशनल फ्रंट से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं. यामी के पोस्ट पर लाखों लाइक और कमेंट आते हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. 

आदित्य धर के साथ शादी

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफोशनल दोनों ही लाइफ में काफी अच्छे दौर से गुजर रही हैं. पिछले साल ही यामी ने फिल्म मेकर आदित्य धर के साथ शादी रचाई है और वो अपनी शादी शुदा जिंदगी को इंजॉय कर रही हैं. फैंस को यामी और आदित्य की जोड़ी काफी पसंद है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'ए थर्सडे' को दर्शकों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. 

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने पहना ऐसा बैकलेस कपड़ा, लोग बोले- उर्फी जावेद ने तोहफा दिया है क्या 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news