कॉमेडियन बनीं यह एक्ट्रेस, बड़े पर्दे के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएंगी नजर!
Advertisement

कॉमेडियन बनीं यह एक्ट्रेस, बड़े पर्दे के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएंगी नजर!

उन्होंने कहा, "लोग सीधे आपके साथ जुड़ते हैं और आज डिजिटल दुनिया में बेहतरीन प्रारूप और सामग्री उपलब्ध है और यह मनोरंजन व्यवसाय के लिए एक रोमांचक समय है."

यामी गौतम जल्द फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगी. (फोटो- @yamigautam/ Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेत्री यामी गौतम स्टैंड-अप कॉमेडियन अबिश मैथ्यू के साथ एक अतिथि भूमिका में डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख करने के लिए तैयार हैं. इसका शीर्षक 'सन ऑफ अबिश' है. बयान के मुताबिक, शो के तीसरे सत्र में यामी पहली अतिथि भूमिका में दिखाई देंगी. वह कॉमेडियन केनी सेबस्टियन के साथ भी दिखेंगी. यामी ने कहा, "अबिश के शो की शूटिंग एक अविश्वसनीय अनुभव रहा.एपिसोड की शूटिंग में कोई भी क्षण फीका नहीं था. मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म बेहद पारदर्शी है, क्योंकि यहां फीडबैक तुरंत मिलता है."

  1. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी यामी
  2. कॉमेडियन अबिश मैथ्यू के शो का बनेंगी हिस्सा
  3. इस शो में यामी बतौर गेस्ट नजर आएंगी

उन्होंने कहा, "लोग सीधे आपके साथ जुड़ते हैं और आज डिजिटल दुनिया में बेहतरीन प्रारूप और सामग्री उपलब्ध है और यह मनोरंजन व्यवसाय के लिए एक रोमांचक समय है." इन दिनों यामी अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' में व्यस्त हैं. इसमें वह एक वकील की भूमिका में दिखेंगी. बता दें, यामी काफी वक्त बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. वह आखिरी बार फिल्म काबिल में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में दिखाई दिए थे. 

वहीं, यामी इस शो से पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी. सन ऑफ अबिश में यामी एक गेस्ट के तौर पर पहुंचेंगी. वह इस शो के लिए शूटिंग कर चुकी हैं. गौरतलब है कि यामी की शाहिद के साथ बत्ति गुल मीटर चालू पहली फिल्म है और इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में है. यामी की इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से हो रही है और इस फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के डायरेक्टर श्री नारायण शर्मा ही कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news