Breaking News
  • एनसीबी ने कल सुबह 11:30 बजे श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है.
  • सूत्रों के मुताबिक इन दोनों से पूछताछ के बाद सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह को बुलाया जाएगा
  • भारत-चीन में कल कोर कमांडर स्‍तर की बातचीत, LAC पर चीन की तरफ होगी बैठक
  • सूत्रों के मुताबिक विदेश विभाग के प्रतिनिधि बैठक में हो सकते हैं शामिल

First Photos: 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' पारुल चौहान ने मंदिर में की बॉयफ्रेंड से शादी

एक्ट्रेस पारुल की चिराग ठक्कर से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2015 में मुलाकात हुई थी. खास बात यह है कि चिराग ने कभी पारुल को प्रपोज नहीं किया.

First Photos: 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' पारुल चौहान ने मंदिर में की बॉयफ्रेंड से शादी
पारुल-चिराग की शादी इस्‍कॉन मंदिर में हुई है. (फोटो साभार @indiaforums/Instagram)

नई दिल्‍ली: टीवी सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में सुवर्णा का किरदार निभाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस पारुल चौहान ने आज मंदिर में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्‍कर से शादी कर ली है. चिराग और पारुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिर इन दोनों ने इस रिश्‍ते को शादी का नाम दे दिया है. एक दिन पहले ही पारुल की मेहंदी की रस्‍म हुई, जिसकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं.

पारुल और चिराग ने बुधवार को मुंबई के इस्‍कॉन मंदिर में शादी कर ली है. यहां से इस जोड़ी की कई तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. पारुल अपनी शादी पर लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं हैं. जबकि उनके दूल्‍हे चिराग क्रीम और महरून शेरवानी में दिखे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Many many Congratulations to both of u  #parulchauhan #chiragthakkar @parulchauhan19 @chirag.thakkar12345

A post shared by kaira_shivin_luver_ (@kaira_shivin_luver_) on

 

पॉपुलर टीवी शो 'सपना बाबुल का...बिदाई' में रागिनी के रोल से लोगों के बीच खासी पहचान बना चुकीं पारुल चौहान ने अपनी शादी से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा, 'परिवार और रिश्तेदारों को मेरी शादी का लंबे वक्त से इंतजार था. हर कोई यही पूछता था कि शादी कब कर रही हो, आखिरकार वह वक्त आ ही गया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mehndinigh #funnight #parulchiragkishadi #parulchauhan

A post shared by J.J (@jjjagruti123) on

बता दें कि मुंबई में शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन यानी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा-सा फंक्शन रखेंगी, जहां उनके नजदीकी लोग ही शामिल होंगे. इसके बाद मुंबई में भी एक गेट-टू-गेदर रखा जाएगा.

तीन साल पहले मिले
एक्ट्रेस पारुल की चिराग ठक्कर से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2015 में मुलाकात हुई थी. खास बात यह है कि चिराग ने कभी पारुल को प्रपोज नहीं किया. वे दोनों दोस्त बने रहे और धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझने लगे.

मां से कराई मुलाकात
पिछले साल दीवाली के मौके पर पारुल की मां मुंबई आईं तो उन्होंने चिराग को पूजा के लिए घर पर बुलाया गया. पहली बार मुलाकात में ही उनक मां चिराग को दामाद बनाने के लिए तैयार हो गईं. अंततः दोनों परिवारों ने शादी को लेकर बात की और आखिरकार बिना किसी रुकावट के सबकुछ तय हो गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें