'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस का तय हुआ रिश्ता, इस एक्टर से होगी शादी

एक्ट्रेस पारुल की चिराग ठक्कर से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2015 में मुलाकात हुई थी.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस का तय हुआ रिश्ता, इस एक्टर से होगी शादी
पारुल मुंबई में सादगी से शादी करने जा रही हैं.

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहाल जल्दी विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं. अदाकारा पारुल छोटे पर्दे के एक्टर चिराग ठक्कर के साथ इसी साल 12 दिसंबर को मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगी. उन्होंने बताया कि वह किसी खास जगह बड़ी धूम-धूमधाम से नहीं बल्कि सादगी से शादी करने जा रही हैं.

पॉपुलर टीवी शो 'सपना बाबुल का...बिदाई' में रागिनी के रोल से लोगों के बीच खासी पहचान बना चुकीं पारुल चौहान ने बताया, परिवार और रिश्तेदारों को मेरी शादी का लंबे वक्त से इंतजार था. हर कोई यही पूछता था कि शादी कब कर रही हो, आखिरकार वह वक्त आ ही गया.

यूपी में फंक्शन
मुंबई में शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन यानी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा-सा फंक्शन रखेंगी, जहां उनके नजदीकी लोग ही शामिल होंगे. इसके बाद मुंबई में भी एक गेट-टू-गेदर रखा जाएगा..

चिराग मेरे व्बॉयफ्रेंड नहीं
दिसंबर में दुल्हन बनने जा रही इस एक्ट्रेस ने बताया कि चिराग ठक्कर उनके व्बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि एक दोस्त हैं. इस कपल ने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया. उन्होंने कहा कि अगर एक-दूसरे के साथ कॉफी पीना और अपनी बातें शेयर करना डेटिंग होता है तो फिर हम तीन साल से डेट कर रहे हैं.


एक्ट्रेस पारुल चौहान और चिराग ठक्कर.

तीन साल पहले मिले
एक्ट्रेस पारुल की चिराग ठक्कर से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2015 में मुलाकात हुई थी. खास बात यह है कि चिराग ने कभी पारुल को प्रपोज नहीं किया. वे दोनों दोस्त बने रहे और धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझने लगे.  

मां से कराई मुलाकात
पिछले साल दीवाली के मौके पर पारुल की मां मुंबई आईं तो उन्होंने चिराग को पूजा के लिए घर पर बुलाया गया. पहली बार मुलाकात में ही उनक मां चिराग को दामाद बनाने के लिए तैयार हो गईं. अंततः दोनों परिवारों ने शादी को लेकर बात की और आखिरकार बिना किसी रुकावट के सबकुछ तय हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

hello guyys

A post shared by Parul Chauhan️ Ⓜ️ (@parulchauhanoficial) on

चार रोटियां खाकर चलाया दिन
यूपी की रहने वाली पारुल चौहान को शुरुआती दिनों में बहुत संघर्ष करना पड़ा था. मुंबई में रहने के दौरान उनके पास दिन में दो टाइम का टिफिन मंगाने के पैसे तक नहीं थे इसलिए वे एक ही बार खाना मंगाती थीं और उसमें से दो-दो रोटियां सुबह-शाम खाती थीं.

अब तक का सफर
2007 में 'सपना बाबुल का...बिदाई' सीरियल से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद पारुल चौहान ने 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'पुर्नविवाह', 'मेरी आशिकी तुमसे ही' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में काम किया. इसके अलावा वे 'झलक दिखला जा-3' और 'सावधान इंडिया' में भी नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें