'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस Divya Bhatnagar की हालत नाजुक

दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की Instagram की इस फोटो को देखकर पता चल रहा है दिव्या हॉस्पिटल में भर्ती हैं, वो बेड पर लेटी हुई हैं. दिव्या के मुंह पर ऑक्सीजन का मास्क लगा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, दिव्या दिल्ली के एक हास्पिटल में भर्ती हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस Divya Bhatnagar की हालत नाजुक
दिव्या भटनागर | (फोटो साभार: divyabhatnagarofficial)

नई दिल्ली: TV शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की तबियत काफी ज्यादा नाजुक हो गई है. दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, जिसकी वजह से हालत बिगड़ने के बाद वो अब वेंटिलेटर पर पहुच गई हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्टोरी पोस्ट करके एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हाय...मेरी Instagram फैमिली. मेरे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कीजिए. मैं आप सभी को प्यार करती हूं.'

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की Instagram की फोटो को देखकर पता चल रहा है दिव्या हॉस्पिटल में भर्ती हैं, वो बेड पर लेटी हुई हैं. दिव्या के मुंह पर ऑक्सीजन का मास्क लगा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, दिव्या दिल्ली के एक हास्पिटल में भर्ती हैं. इस समय दिव्या की मां उनकी देखभाल कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: किसानों ने गृहमंत्री की अपील खारिज की, बुराड़ी नहीं जाने का ऐलान

जान लें कि पिछले 6 दिनों से दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) तेज बुखार से पीड़ित हैं. दिव्या का ऑक्सीजन लेवल भी गिरा हुआ है. जब से दिव्या की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तभी से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मां ने बताया है कि उनकी बेटी की शादी में समस्याएं आ रही थीं. इस वजह से वो बहुत परेशान भी थीं. बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दिव्या ने गगन नाम के एक शख्स से शादी की थी. गगन भी कई TV शो से जुड़े हुए हैं. हालांकि गगन और दिव्या अभी एक साथ नहीं रह रहे हैं. इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं.

ये भी पढ़ें- GHMC POLL 2020: हैदराबाद नगर निगम का चुनाव कैसे बनता जा रहा नेशनल इलेक्शन!

बता दें कि दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अलावा TV शो 'तेरा यार हूं मैं' में भी कर रही थीं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.