'मखना' के साथ धामकेदार वापसी करने जा रहे हैं Yo Yo हनी सिंह, Trailer ने मचाई दुनिया में धूम
Advertisement

'मखना' के साथ धामकेदार वापसी करने जा रहे हैं Yo Yo हनी सिंह, Trailer ने मचाई दुनिया में धूम

यो यो हनी सिंह के इस नए गाने ने यू-ट्यूब पर मचाई सनसनी

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: अगर आप भी हनी सिंह के फैन हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर देगी. जी हां, लंबे समय तक अपनी बीमारी के चलते लाइम लाइट से दूर रहने वाले रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं. उनकी वापसी कितनी जबरदस्‍त होने जा रही है, इस बात का अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है क‍ि उनका नया सिंगल सामने आने से पहले ही उसका ट्रेलर ही दुनिया भर में छा गया है. इस साल की शुरुआत से ही कई फिल्‍मों में हनी सिंह के गाने सुनने को मिले हैं. लेकिन अब वह अपने नए म्‍यूजिक वीडियो में एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं.

यो यो हनी सिंह ने अपनी आने वाली एलबम 'मखना' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया, जो देखते ही देखते यूट्यूब पर छा गया. ट्रेलर में एक लड़की हनी सिंह के कहने पर हीरा चुराती हुई दिख रही है. कुछ दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को 1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं.

वहीं अब कुछ समय पहले ही हनी सिंह ने इस गाने का लिरिकल टीजर भी रिलीज किया है. इसमें वह बीच पर बैठे नजर आ रहे हैं.

बता दें कि अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए हनी सिंह ने रिहेबिलिटेशन सेंटर का सहारा लिया. वहां से निकलने के बाद हनी सिंह एक बार फिर म्‍यूजिक की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वह लगभग 2 साल बायपोलर डिऑर्डर का शिकार रहे हैं. हाल ही में हनी सिंह दीपिका और रणवीर सिंह के मुंबई रिसेप्‍शन में नजर आए थे, जहां उन्‍हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news