Video: यू-ट्यूब पर हनी सिंह की धमाकेदार वापसी, ट्रेंडिंग में नंबर 1 बना 'बाजार' फिल्म का सॉन्ग Billionaire
Advertisement

Video: यू-ट्यूब पर हनी सिंह की धमाकेदार वापसी, ट्रेंडिंग में नंबर 1 बना 'बाजार' फिल्म का सॉन्ग Billionaire

सैफ अली खान की नई फिल्म 'बाजार' का नया सॉन्ग 'बिलेनियर' यू-ट्यूब पर नंबर ट्रेंड कर रहा है. 

(फोटो साभार- Youtube)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने गानों से धमाल मचाने वाले पंजाबी सिंगर हनी सिंह का नया गाना एक बार फिर से लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सैफ अली खान की नई फिल्म 'बाजार' का नया सॉन्ग 'बिलेनियर' यू-ट्यूब पर नंबर ट्रेंड कर रहा है. गाने को 3 अक्टूबर की रात में लॉन्च किया गया है. रिलीज के बाद से ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. हनी सिंह ने इसी साल 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म से गायकी में वापसी की है.

सैफ अली खान, रोहन मेहरा और एली अबराम पर फिल्माया गया ये गाना पब और डिस्को की थीम पर बना है. पार्टी सीजन आने वाला है और इस हिसाब से इस गाने का हिट होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है. हनी सिंह ने गाने का टीजर शेयर करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है कि आपका यो यो हनी सिंह 'बाजार' फिल्म में 'बिलेनियर' सॉन्ग से फिर एंट्री कर रहा है. हनी सिंह के गाने ने एकबार फिर से यू-ट्यूब पर धमाकेदार वापसी की है जिसे यो यो के फैंस एकबार फिर से काफी खुश नजर आ रहे हैं.  

'रंगतारी' के बाद फिर चला हनी सिंह का जादू, 'उर्वशी' गाना रिलीज होते ही हुआ SUPERHIT

पिछले दिनों हनी सिंह के गाए गाने 'रंगतारी' और 'उर्वशी' ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था. 'लवरात्रि' फिल्म का गाना 'रंगतारी' जिसे हनी सिंह ने गाया है, उसने 'कन्या वेस्ट' और 'मारून 5' को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम किया. पिछले कुछ वर्षों में हनी ने 'चार बोतल बोदका, काम मेरा रोजका', 'धीरे धीरे ब्राउन रंग ने', 'अंग्रेजी बीट ते ब्लू आइज' और 'अ लव डोज' जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है. हाल ही में जारी गीत 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पैग' को मिली अच्छी-खासी प्रतिक्रिया यो यो को 'क्रेजी फैन फॉलोइंग' साबित करने के लिए काफी है. 
  

Trending news