यो यो हनी सिंह करेंगे दुनिया की सैर, ये होगा जबरदस्त शेड्यूल

यो यो हनी सिंह का 21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया गाना 'मखना' दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था

यो यो हनी सिंह करेंगे दुनिया की सैर, ये होगा जबरदस्त शेड्यूल
यो यो हनी सिंह अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार भी अपने नाम कर चुके हैं

नई दिल्ली: रैप की दुनिया के शहंशाह रैपर यो यो हनी सिंह इस साल दुनिया की सैर करेंगे. हाल ही में उन्होंने अपने  इस साल की सबसे बड़ी घोषणा कर के एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है.

हनी सिंह ने कहा, "मैं बड़ी घोषणा करना चाहता हूं कि इस साल दुनिया की सैर पर निकलूंगा. पांच साल के अंतराल के बाद यह मेरा पहला विश्व दौरा होगा. इस वल्र्डटूर के दौरान मेरी टीम में आए नए कलाकारों के साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं."

B'day: नशे की लत ने किया था बर्बाद, 4 साल बाद इस गाने से हनी सिंह ने मचाया धमाल

यो यो हनी सिंह का 21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया गाना 'मखना' दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था. यह सिलसिला यही नहीं थमा, हाल ही में उन्हें इस गीत के लिए 'बेस्ट नॉन-फिल्मी सॉन्ग' के खिताब से नवाजा गया था.

'दिल चोरी' से तहलका मचा चुके हनी सिंह बोले- रीमिक्स करो, लेकिन जरा ढंग से...

इतना ही नहीं, यो यो हनी सिंह अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार भी अपने नाम कर चुके हैं.

बता दें पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यो यो हनी सिंह के गानों ने तहलका मचाया था. हनी सिंह ने अपने रैप और गानों की शुरुआत यू-ट्यूब से की थी. हनी सिंह का गाया गाना 'ब्राउन रंग' आज भी उनके फैंस के बीच काफी हिट है. हनी सिंह ने इस गाने की रिलीज के आठ साल बाद बताया कि जब ये गाना रिलीज हुआ था तो यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने वाला पहला पंजाबी गाना बना था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें