प्रेगनेंसी पर Kareena Kapoor ने कह दी थी कुछ ऐसी बात, सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked

करीना कपूर खान बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए जानी जाती हैं. 

प्रेगनेंसी पर Kareena Kapoor ने कह दी थी कुछ ऐसी बात, सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked
फाइल फोटो

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय किया था और इस बात को वह हमेशा बोलती हैं, लेकिन एक बात जो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताई वह शायद कम लोग ही जानते होंगे. उन्होनें बॉलीवुड ईंडस्ट्रीज में प्रेगनेंसी शो करने का एक ट्रेंड शुरू किया और अब आलम ये है कि बेबी बंप हर एक्ट्रेस शो करने लगी हैं. बकायदा बेबी बंप के लिए फोटोशूट किए जाते हैं. वहीं आज कल इंस्टाग्राम पर डिफरेंट पोज दे कर बेबी बंप को शो ऑफ किया जाने लगा है, लेकिन करीना कपूर खान के प्रेगनेंसी के समय यह बहुत सामान्य सी बात नहीं थी. इक्का-दुक्का एक्ट्रेस ने ही इसे कभी काल अपन बेबी बंप को शो किया था. करीना ने बेबी बंप शो करने को लेकर जो बात की वह बहुत ही हैरान करने वाली है.

करीना कपूर का एक पुराना इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी खुलकर बात की हैं. करीना इसमें बता रही हैं कि अपनी प्रेगनेंसी को उन्होंने बहुत ही एन्जॉय किया और इस दौरान वह घर में नहीं बल्कि कई इवेंट्स और कंसर्ट के साथ फैशन शो तक में शामिल हुई थीं. यही नहीं उन्होंने बताया कि तैमूर के जन्म के कुछ दिन पहले वह करन जौहर के चैट शो तक में शामिल हुई थीं.

करीना ने बताया कि प्रेगनेंसी में अपने सूजे हुए चेहरे, हाथ और बॉडी को देखकर उन्हें लगा कि वह इसमें भी खूबसूरत लगती हैं, बल्कि इंडियन एक्ट्रेस मीडिया और लोगों से बचने के लिए अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय ही नहीं करतीं, बल्कि लंदन और अमेरिका चली जाती हैं और वहां अपनी डिलेवरी कराती हैं, ताकि उन्हें कोई ऐसी मोटी और सूजी हुई स्थिति में न देख ले. जबकि उन्होंने कभी प्रेगनेंसी में अपना घर या देश नहीं छोड़ा और न ही बेबी बंप को छुपाया.

इंडियन एक्ट्रेस अपने बढ़ने वजन और फैट को दिखाने से बचती हैं, जबकि प्रेगनेंसी में ये नॉर्मल है और इससे बचने की जरूरत नहीं. करीना अपने इस पुराने इंटरव्यू में बताती हैं कि तैमूर के जन्म से 20 दिन पहले जब वह करण जौहर के चैट शो में गई थीं, तब वह खुद को देख कर हैरान रह गई थीं कि वह इस स्थिति में भी अच्छी लग रही थीं.  

करीना और सैफ अली खान की बॉडिंग जबरदस्त है और हाल ही में इन दोनों का भी एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों से जब ये पूछा गया कि कौन ज्यादा पजेसिव है तो करीना ने यहां भी बेबाकी से जवाब दिया. सैफ ने भी कहा कि इस मामले में दोनों एक जैसे हैं. करीना ने कहा वो भी उतनी ही पजेसिव हैं, जितने की सैफ हैं. अगर सैफ के बगल में कोई सुंदर लड़की आकर बैठ जाती है तो वह जलन महसूस करती हैं. फिल्म 'टशन' के दौरान एक दूसरे के करीब आए करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें