Deepika Padukone के बॉडीगार्ड की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉडीगार्ड हर सेलिब्रिटी के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

Deepika Padukone के बॉडीगार्ड की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉडीगार्ड हर सेलिब्रिटी के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं क्योंकि वे भीड़ भरे स्थानों में सेलेब्स की देखभाल करते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के निजी बॉडीगार्ड जलाल (Jalal) के बारे में बात करे तो वह वर्षों से दीपिका के साथ है और हमने कई महत्वपूर्ण अवसरों पर अभिनेत्री के साथ उन्हें भी देखा है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के दौरान जलाल लड़कीवाले ब्रिगेड का नेतृत्व कर रहे थे. जलाल दीपिका के करीब है, दीपिका उन्हें अपना भाई मानती है और हर रक्षाबंधन पर राखी बांधती हैं.

इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि जलाल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जीवन की सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. लेकिन क्या आपने कभी अनुमान लगाया है कि उनका वार्षिक वेतन क्या हो सकता है? हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉटकॉम में लगी एक खबर के अनुसार, 2017 में जलाल का वेतन प्रति वर्ष 80 लाख रुपये था, जिसका अर्थ है कि यह अब लगभग 1 करोड़ रुपये हो गया होगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण को कबीर खान की फिल्म '83' में अगली बार देखा जाएगा, जिसमें मुख्य भूमिका में पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी हैं. अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कबीर खान ने कहा था कि, 'मुझे लगता है कि तथ्य यह है कि उनके पिता, प्रकाश पादुकोण एक स्पोर्ट्स सुपरस्टार थे, जिसने उन्हें बहुत प्रभावित किया. दीपिका को यह भूमिका पसंद आई, और इसीलिए वह फिल्म करने के लिए राजी हुई. जब मैंने कहानी दीपिका को सुनाया, तो मुझे पता था कि यह एक छोटी भूमिका थी. इसलिए, मैंने दीपिका से कहा, 'बस सुनो. यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप बोर्ड पर आएंगे, यदि नहीं, तो आप बोर्ड पर नहीं आएंगे. उसने फिल्म सुनी, और उसे पता था कि यह टीम और लड़कों और कपिल के बारे में है. वह स्क्रिप्ट से प्यार करने लगी और वह बोर्ड पर आ गई.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें