OMG! कैटरीना कैफ ने पहना इतना महंगा गाउन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Femina Beauty Awards में कैटरीना कैफ ने इतना महंगा गाउन पहना जिसकी कीमत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

OMG! कैटरीना कैफ ने पहना इतना महंगा गाउन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 (Femina Beauty Awards 2020) में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिला. ब्यूटी अवॉर्ड्स के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर अनन्या पांडे तक हर किसी का खूबसूरत लुक देखने को मिला है. जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा कैटरीना कैफ के व्हाइट गाउन की हो रही है. इन दिनों कैटरीना अपने आउटफिट की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वैसे तो कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहतीं लेकिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं.

अब कैटरीना अपने व्हाइट गाउन के कीमत को लेकर खबरों में हैं. हालहि में कैटरीना कैफ 18 फरवरी को आयोजित फेमिना व्यूटी अवार्ड शो का हिस्सा बनीं. कैटरीना ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था. इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं.

इस खूबसूरत व्हाइट गाउन की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक डिजाइनर Alex Perry की यह ड्रेस 1,93,464 रुपये की है. बता दें, इस अवार्ड शो में कैटरीना को उनकी कंपनी 'Kay-beauty' के लिए पहला अवार्ड मिला. इस खुशी को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए फैन्स के साथ भी साझा किया.  कैटरीना कैफ के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Entrepreneur of the year - Kay beauty @mynykaa @feminaindia #nykaafeminabeautyawards

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में नजर आएंगी. यह बताया जा गहा है कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें