आपके दिल को भी छू जाएगी ऐश्वर्या और आराध्या की यह प्यारी त्सवीर
Advertisement

आपके दिल को भी छू जाएगी ऐश्वर्या और आराध्या की यह प्यारी त्सवीर

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन की बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को गले लगाए हुए नजर आ रही है. 

अभिषेक अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं तस्वीर. (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. यहां तक की अगर उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल की बात की जाए तो वह किसी फैमिली एल्बम से कम नहीं है. अभिषेक बच्चन का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी फैमिली पिक्चर्स से दिन पर दिन और अच्छा होता जा रहा है. अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर एक्टिव रहने वाले अभिषेक बच्चन अक्सर अपने पिता अमिताभ बच्चन, बहन श्वेता बच्चन और अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

  1. अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर.
  2. इंडियन फिल्म फेस्टिवल, मेलबॉर्न की है तस्वीर.
  3. मां को गले लगाए हुए नजर आ रही हैं आराध्या.

यह भी पढ़ें: ट्रिपल तलाक पर बोले बिग बी, हम देश के कानून से तर्क नहीं कर सकते

बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन की बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को गले लगाए हुए नजर आ रही है. इतना ही नहीं इस तस्वीर को अभिषेक ने एक प्यार भरा कैप्शन भी दिया है. अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, 'ये दो' और उसके साथ एक दिल केवल दो शब्दों में अभिषेक ने अपनी सभी फीलिंग्स को बयान कर दिया. 

 

These two. 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बता दें कि ऐश्वर्या और आराध्या की यह तस्वीर कुछ दिन पहले बीते इंडियन फिल्म फेस्टिवल, मेलबॉर्न की है. यहां ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही सफेद रंग के कपड़ो में नजर आए थे और भारत के 70वें सव्तंत्रता दिवस का अवसर होने के चलते दोनों ने भारत का झंडा फहराया था और राष्ट्रगान भी गाया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news