पहली बार बड़े पर्दे पर इन एक्टर्स को साथ लाएगें यश राज फिल्म्स, यश चोपड़ा के बर्थडे पर की घोषणा
Advertisement

पहली बार बड़े पर्दे पर इन एक्टर्स को साथ लाएगें यश राज फिल्म्स, यश चोपड़ा के बर्थडे पर की घोषणा

इस खास, बड़े और जो कभी नहीं हुआ का सीक्रेट अब सामने आ गया. 

यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में यश चोपड़ा का अलग ही रुतबा, अलग ही पहचान थी. उन्होंने इस इंडस्ट्री को बहुत सी हिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं वह इस इंडस्ट्री के किंग ऑफ रोमांस के नाम से भी जाने जाते हैं और आज उनके जन्मदिन पर यशराज फिल्म्स ने अपने फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने एक रात पहले ही अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लोगों को इस बात की जानकारी दी थी कि, 'कल यश जी के जन्मदिन पर, कुछ बड़ा, कुछ खास... जो आज तक नहीं हुआ आपके पास आ रहा है'.

  1. यश चोपड़ा के जन्मदिन पर इस फिल्म का ऐलान किया गया.
  2. फिल्म में ऋतिक और टाइगर आएंगे मुख्य भूमिका में नजर.
  3. इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: ऐसे ही 'किंग ऑफ रोमांस' नहीं कहलाते थे यश चोपड़ा, फिल्मों में नहीं होता था कोई विलेन

इस खास, बड़े और जो कभी नहीं हुआ का सीक्रेट अब सामने आ गया. उन्होंने अपने फैन्स को अपनी नई फिल्म के बारे में बताया और इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को 25 जनवरी 2019 को रिलीज किया जाएगा. बता दें, टाइगर, ऋतिक के काफी बड़े फैन हैं और वह कई चीजों में ऋतिक को फॉलो करते हैं और इस फिल्म में ऋतिक के साथ काम करने का मौका मिलना टाइगर के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं होगा.

इस खबर को सुन कर ऋतिक और टाइगर के फैन्स तो काफी खुश होंगें. बता दें, फिलहाल टाइगर अपनी फिल्म 'बागी-2' की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं ऋतिक भी जल्द सुपर 30 के आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news