Babita Phogat के ट्वीट पर अब Zaira Wasim का सामने आया जवाब
Advertisement

Babita Phogat के ट्वीट पर अब Zaira Wasim का सामने आया जवाब

बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह कोई जायरा वसीम (Zaira Wasim) नहीं हैं, जो धमकियों से डर जाएंगी.

जायरा को फिल्म 'दंगल' से अच्छी खासी पहचान मिली थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण को लेकर तबलीगी जमात पर ट्वीट से हुए विवाद पर रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह कोई जायरा वसीम (Zaira Wasim) नहीं हैं, जो धमकियों से डर जाएंगी. उनका यह बयान उस प्रतिक्रिया पर आया था जिसमें कहा गया कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जाए. अब बबीता के इस बयान पर एक्टिंग छोड़ चुकीं जायरा ने एक ट्वीट के जरिए उनको जवाब दिया है.

जायरा वसीम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अपने अहंकार से अपने अज्ञान को मजबूत न होने दें. जब आप सच की तलाश करते हैं, तो विनम्रता के साथ करें. हालांकि अपने इस ट्वीट में जायरा ने किसी का नाम नहीं लिया है. बता दें, जायरा को फिल्म 'दंगल' से अच्छी खासी पहचान मिली थी और इस फिल्म में जायरा ने गीता फोगाट की बचपन की भूमिका निभाई थी. इससे पहले 15 अप्रैल को बबीता ने एक ट्वीट किया था, 'कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.' इस ट्वीट के बाद ही वह सुर्खियों में आ गई थीं.

इस ट्वीट के 2 दिन बाद ही बबीता ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था, "पिछले कुछ समय से काफी लोग मुझे काफी लोग धमकियां दे रहे है. उन लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि मैं जायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डरूं. असली बबीता फोगाट हूं. मैं देश के लिए लड़ती रहूं है, आगे भी लड़ती रहूंगी. मैंने अपने ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं लिखा है. मैं अपने ट्वीट पर अभी भी कायम हूं और आगे भी रहूंगी." 

उन्होंने आगे कहा था, "मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है जिन्होंने देश में कोरोना संक्रमण फैलाया. क्या तब्लीगी जमात वालों की संख्या कोरोना संक्रमण के मामले में सबसे ज्यादा नहीं है. अगर तब्लीगी जमात ने कोरोना संक्रमण नहीं फैलाया होता तो अब तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंदुस्तान से कोरोना हार गया होगा. मैं हमेशा सच कहती रहूंगी." 

ये भी देखें-

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news