close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दंगल गर्ल जायरा वसीम भी आईं डॉक्टरों के साथ, सोशल मीडिया पर लिखा यह पोस्ट!

जायरा वसीम जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं, डॉक्टर्स स्ट्राइक के समर्थन में सामने आईं और इस मुद्दे पर अधिक मीडिया कवरेज की मांग की है...

दंगल गर्ल जायरा वसीम भी आईं डॉक्टरों के साथ, सोशल मीडिया पर लिखा यह पोस्ट!

नई दिल्ली: 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस जायरा वसीम वैसे तो किसी मामले में कम ही अपनी राय रखती हैं लेकिन अब वह पश्चिम बंगाल में हुई डाक्टरों के साथ हिंसा के बाद से डाक्टर्स के सपोर्ट में खड़ी नजर आ रही हैं. डाक्टरों के समर्थन में जायरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रवैया का विरोध किया है. 

पश्चिम बंगाल में डॉक्टर, एसएसकेएम अस्पताल के नाम से जाने जाने वाले सेठ सुखलाल कर्णी मेमोरियल में दो चिकित्सकों पर हमला किए जाने के बाद से डाक्टरों की यह हड़ताल चल रही है. घटना के बाद, 200 डॉक्टरों ने अपना इस्तीफा दे दिया और जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए. यह उनकी हड़ताल का चौथा दिन है. इस पर जायरा ने अपना पक्ष इस तरह रखा है...


यह पोस्ट जायरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की 

इस लंबी पोस्ट में जायरा ने लिखा है, "पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ चल रही हिंसा पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण, परेशान करने वाली और दिल दहला देने वाली है. इससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि यह कैसे मामला अब तक सुलझा नहीं है. राष्ट्रीय चिंता का विषय. मीडिया चल रहे खतरे को कवर क्यों नहीं कर रहा है? पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हो रहे जघन्य हमलों के जवाब में 300 डॉक्टर अपने कर्तव्यों से इस्तीफा दे रहे हैं, मैं यह समझने में विफल हूं कि स्थिति राष्ट्रीय आक्रोश के योग्य नहीं है. ! "

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल के समर्थन में आज भी देशभर के अस्पतालों के डॉक्टरों की हड़ताल जारी है. पश्चिम बंगाल, बिहार, दिल्ली, मुंबई हर जगह डॉक्टर्स पश्चिम बंगाल मामले पर आवाज उठाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं. वहीं, दिल्ली में आज भी AIIMS समेत 18 से ज्यादा बड़े अस्पतालों के लगभग 10 हजार डॉक्टरों ने हड़ताल का ऐलान किया है. डॉक्टर्स असोसिएशन ने कहा है कि हम पश्चिम बंगाल सरकार को हड़ताली डॉक्टरों की मांगों पूरा करने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दे रहे हैं. अगर सरकार नाकाम रहती है तो हमें एम्स में अनिश्चितकालीन हड़ताल करने पर मजबूर होना पड़ेगा.

जल्द पर्दे पर फिर नजर आएंगी 'देसीगर्ल', 'स्काई इज पिंक' की रिलीज डेट फाइनल

जायरा वसीम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. जायरा इस फिल्म में प्रियंका की बेटी का किरदार निभा रही हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें