Exclusive: सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मां बोलीं- पता नहीं बेटी ने क्यों की खुदकुशी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ दिनों पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने भी छत से कूद कर आत्महत्या कर ली थी.

Exclusive: सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मां बोलीं- पता नहीं बेटी ने क्यों की खुदकुशी

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच में नहीं रहे. उनके सुसाइड के बाद पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है. सुशांत की मौत के कुछ दिनों पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने भी छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने ये बयान दिया था कि दिशा की मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत उनसे एक बार मिले थे. अपना नाम मीडिया में आने से सुशांत परेशान भी थे. इस मामले में दिशा की मां वसंती सालियान ने ZEE NEWS से खास बातचीत की. जानें बातचीत के कुछ मुख्य अंश:

सवाल: दिशा और सुशांत की मौत के बाद मामला सुर्खियों में है. कैसे दिशा और सुशांत की मुलाकात हुई और कब दिशा सुशांत की मैनेजर बनीं?
जवाब: हमें इस बात की खबर नहीं थी की दिशा सुशांत की मैनेजर हैं. बाद में पता चला.

सवाल: बॉलीवुड से दिशा के कोई दोस्त होंगे, जिसके कारण वो कभी सुशांत के संपर्क में आई होंगी.
जवाब:
. मुझे उसकी कंपनी के बारे में कुछ भी नहीं पता. वो अपने काम के बारे में ज्यादा बात नहीं करती थी. कुछ समय पहले ही वह कॉर्नर स्टोन (Corner Stone) के साथ जुड़ी थीं. इससे पहले वह राहुल शर्मा के साथ काम करती थीं. वो राहुल के लिए फ्रीलांसिंग करती थीं. शायद राहुल ने ही उसे कॉर्नर ज्वॉइन करने के लिए बोला था. 

सवाल: बॉलीवुड से कनेक्शन कैसे जुड़ा. कभी दिशा ने किसी का नाम लिया हो.
जवाब:
 दिशा पहले ऐश्वर्या राय के साथ काम कर चुकी हैं. उसने ऐश्वर्या के साथ तीन फिल्मों में काम किया था.

सवाल: सुशांत के संपर्क में दिशा कैसे आईं. कभी इसका जिक्र उन्होंने नहीं किया.
जवाब:
 सुशांत के बारे में मुझे कुछ नहीं पता. सारी बातें बाद में पता चलीं.

सवाल: मौत से पहले दिशा आपको परेशान नजर आईं. क्या हालात थे?
जवाब:
 वो सारा समय घर पर ही थीं क्योंकि लॉकडाउन था. उसका 26 मई को बर्थडे भी था. लेकिन कोई दोस्त नहीं आ पाया. दिशा बहुत मेहनती थीं. वो बहुत काम करती थीं. लेकिन वो इतना डिप्रेस थीं, इसके बारे में मुझे भी नहीं पता चला.

सवाल: कहा जा रहा है कि सुशांत और दिशा के बीच कोई कनेक्शन था. मांग उठ रही है कि इसकी भी जांच होनी चाहिए.
जवाब:
 नहीं दोनों के बीच कोई कनेक्शन नहीं था. दिशा ने कभी भी सुशांत का नाम नहीं लिया. एक बार मैंने सुना था कि वो मिलने गई हैं लेकिन अपने बॉस के साथ. इसके अलावा कुछ नहीं मालूम. किसी के साथ भी दिशा जाती थीं तो हमें पता रहता था. लेकिन इस बारे में कभी उसने कुछ नहीं बताया.

सवाल: क्या आपको अभी भी भरोसा  है कि दिशा आत्महत्या कर सकती हैं.
जवाब:
 नहीं बिल्कुल भी नहीं. वो बहुत खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की थीं. दिशा ऐसा करेंगी बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो रहा. लेकिन लास्ट समय पर क्या हुआ, हमें कुछ मालूम नहीं. अभी शादी करने वाले थे हम उसकी जल्द शादी थी.

सवाल: दिशा क्या बनना चाहती थीं, अपनी लाइफ को लेकर क्या सोचती थीं ?
जवाब:
 वो अपने करियर को लेकर वहुत सोचती थीं. इसलिए उसने अपनी शादी भी थोड़े दिनों के लिए टाल दी थी. हमें किसी पर शक नहीं है. बस अंतिम समय में क्या हुआ, हमें नहीं मालूम.

सवाल: अगर बिहार पुलिस इस मामले की जांच करना चाहे तो क्या आप तैयार हैं.
जवाब:
 मेरी बच्ची तो वापस नहीं आ सकती. क्या होगा मैं क्या बोलूं. अगर किसी ने कुछ किया है तो सामने आए हम कुछ नहीं करेंगे. अब मेरी बेटी तो मिलेगी नहीं. कोई जांच-पड़ताल करना चाहे तो कर सकता है. लेकिन हमें परेशान मत करिए. हमारे पास अब क्या रह गया. मेरी बेटी तो मिलने वाली नहीं है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें