Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 22 October 2022
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 22 October 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में करीना कपूर की डीपनेक ड्रेस से लेकर उर्फी जावेद की शादी की खबरें शामिल हैं. 

 

मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

1. बहन लोलो संग बेबो ने बिखेरा जलवा, पर ड्रेस निकली धोखेबाज, बार-बार संभालने में ही बीती रात Read Full Story

तान्या दुबाश की दिवाली पार्टी में भी बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. लिहाजा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश आउटफिट पहने हुए हसीनाएं नजर आईं लेकिन इस बीत बेबो यानि करीना कपूर ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली.  

2. Urfi Javed करना चाहती हैं शादी, पसंद कर लिया है लड़का! सोशल मीडिया पर शेयर की मनचाहे दूल्हे की वीडियो Read Full Story

बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी लव लाइफ का सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि वो शादी करना चाहती हैं और उन्होंने अपने मनचाहे दूल्हे की वीडियो भी शेयर कर दी है. 

3. Bold Selfie: पटौदी बेगम करीना ने बोल्ड ड्रेस पहनकर खींच ली ऐसी सेल्फी, देखकर फैंस हो रहे बेकाबू! Read Full Story

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड सेल्फी शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में करीना हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं.

4. बिना पैंट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ये हसीना, साथ में अली गोनी की जगह नजर आया ये शख्स Read Full Story

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां हसीना का बोल्ड अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए. जैस्मिन एयरपोर्ट पर बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट में नजर आईं.  

5. इस विदेशी हसीना के देसी लुक हैं कमाल, करें ट्राई; दिवाली पर आप भी लगेंगीं नोरा सी हसीन Read Full Story

नोरा फतेही जितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस वेस्टर्न और मॉर्डन आउटफिट्स में नजर आती हैं उतनी ही खूबसूरत लगती हैं ट्रेडिशनल लुक में भी. फिर चाहे लहंगा हो या साड़ी. तो क्यों ना इस दिवासी सजने-संवरने के टिप्स नोरा फतेही से ही ले लिए जाएं.  

6. पीछे से बड़े कट वाली ड्रेस पहने देर रात स्पॉट हुईं मलाइका, रंग ऐसा कि लोगों ने कह डाला ‘तोता’ Read Full Story

मलाइका अरोड़ा कितनी स्टाइलिश हैं ये तो हम सब बखूबी जानते हैं. वहीं देर रात एक बार फिर हसीना कुछ ऐसे अंदाज में दिखीं कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. वहीं ड्रेस के कलर को लेकर मलाइका खूब सुर्खियों में हैं. 

7. कैमरा देखते ही बेकाबू हुईं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, रिवीलिंग मोनोकिनी पहन खिंचवा ली ऐसी फोटोज Read Full Story

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस मोनोकिनी पहन हॉट पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. 

8.  सालों बाद एक-दूसरे के सामने आए Abhishek Bachchan और Karisma Kapoor, चुराई नजरें तो ऐश्वर्या ने खिंचवा ली तस्वीर Read Full Story

साल 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान हुआ था लेकिन जल्द ही ये रिश्ता टूट गया. तब से अब तक दोनों एक दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या भी करिश्मा के साथ कभी स्पॉट नहीं की गईं लेकिन इस बार मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ये तीनों एक ही छत के नीचे साथ आए तो नजरे मिलाने से खुद को रोक नहीं सके. 

9. बेटे करण को Sara Ali Khan के साथ लॉन्च करना चाहते थे सनी देओल, एक्ट्रेस की मां Amrita Singh ने साफ-साफ कर दिया था इंकार! Read Full Story

2018 में सारा अली खान और 2019 में करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल दोनों को एक साथ एक ही फिल्म से लॉन्च करना चाहते थे जिसके लिए अमृता सिंह ने मना कर दिया था.  

10. मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने बालकनी में टाइट ड्रेस पहनकर फ्लॉन्ट किया डीपनेक, अदा ऐसी चुरा लेगी दिल! Read Full Story
 
हरनाज कौर संधू की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. इन तस्वीरों में हरनाज अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news