Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 23 September 2022
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 23 September 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान की सगाई के वीडियो से लेकर बिग बॉस की एक मशहूर जोड़ी के ब्रेकअप तक की खबरें शामिल हैं.

नुपुर शिखरे, इरा खान और ईशान-मायशा

1. कौन हैं Aamir Khan के होने वाले दामाद, जिस पर दिल हार बैठीं Ira Khan Read Full Story

नुपुर शिखरे अब आमिर खान के दामाद बनेंगे. आयरा और नुपुर एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. लेकिन नुपुर शिखरे कौन हैं और आमिर खान के परिवार के वो इतना नजदीक कैसे आए. चलिए बताते हैं आपको.

2. आमिर खान की लाडली की हो गई सगाई, लिव इन में रहने के बाद BF ने पहनाई अंगूठी तो आइरा ने कर दिया Lip Lock Read Full Story

आमिर खान की बेटी ने डेटिंग के बाद बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है. दोनों ने एक इवेंट में सगाई की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

3.‘मुझ पर शक करती है, पीछे लोग भेजती है, मैं शादी नहीं कर सकता’, राखी को लेकर ये क्या बोले आदिल! Read Full Story

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. खबर थी कि जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन अब एक इंटरव्यू में आदिल ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर राखी ही नहीं उनके फैंस भी काफी शॉक्ड हैं.  

4. 'बिग बॉस 16' में नजर आ सकता है ये सबसे गुस्सैल एक्टर, मांगी अब तक की सबसे मोटी रकम! Read Full Story

खबरों की मानें तो बिग बॉस के लिए ऐसे एक्टर को अप्रोच किया गया है जो टीवी के सबसे गुस्सैल एक्टर है.  

5. श्रीदेवी बनकर खूब इठलाईं अंगूरी भाभी, शिल्पा शिंदे ने बोल्ड लुक से कर दिया हर किसी को घायल Read Full Story

रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम पर सभी सितारे थिरकने वाले हैं. वहीं, अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं.    

6. चलते-चलते अचानक ये क्या करने लगीं मलाइका अरोड़ा, हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहने झुकीं तो सामने आईं ऐसी तस्वीरें  Read Full Story

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को हाल ही में उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया. मलाइका अरोड़ा इस दौरान हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं. 

7. पलक तिवारी ने ब्रालेट के ऊपर पहन ली ऐसी चीज, लोग बोले ये तो बड़ी हो गई! Read Full Story

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो कमाल की लग रही हैं. 

8. इन दो शर्तों पर घर में एंट्री लेंगे शिल्पा शेट्टी के पति, पूरे सीजन की फीस सुनकर लगेगा 440 वॉल्ट का झटका! Read Full Story

खबर है कि बिग बॉस 16 में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एंट्री लेने जा रहे हैं. वहीं अब पता चला है कि दो शर्तों पर राज बिग बॉस में आने के लिए राजी हुए हैं. वहीं उनकी फीस को लेकर मिली जानकारी भी हैरान करने वाली है.

9. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार पूछ रहा था सवाल, अचानक से गुस्से में चीख पड़े सनी देओल! Read Full Story

काफी समय के बाद सनी देओल पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं वो भी दमदार अंदाज में. फिल्म चुप की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और कास्ट प्रमोशन में पूरी ताकत झोंक चुकी है. लेकिन इसी दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरानी में पड़ गए. 

10. छोटी सी स्कर्ट पहनकर सड़क पर देर रात निकलीं पूनम पांडे, खिसकते टॉप ने खींचा लोगों का ध्यान! Read Full Story

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं और इस दौरान उन्होंने जमकर पोज दिए हैं.  

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news