close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर स्टारर 'पानीपत' से जुड़ीं जीनत अमान, आशुतोष गोवारिकर ने कहा- 'खुशनसीबी'

80 के दशक में ग्लैमर गर्ल के नाम से मशहूर जीनत अमान अब लंबे समय बाद एक ऐतिहासिक किरदार में नजर आने वाली हैं...

अर्जुन कपूर स्टारर 'पानीपत' से जुड़ीं जीनत अमान, आशुतोष गोवारिकर ने कहा- 'खुशनसीबी'
इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा, फोटो साभार: Twitter@agppl

नई दिल्ली: 80 के दशक में ग्लैमर गर्ल के नाम से मशहूर अदाकारा जीनत अमान अब लंबे समय बाद एक ऐतिहासिक किरदार में नजर आने वाली हैं. जीनत अमान जल्द ही अर्जुन कपूर और संजय दत्त की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली बिग बजट फिल्म 'पानीपत' में एक खास भूमिका में होंगी. आशुतोष ने अपने प्रोडक्शन हाउस के सोशल मीडिया पेज से यह जानकारी एक तस्वीर के साथ शेयर करके हलचल मचा दी है. 

जीनत फिल्म में सकीना बेगम की भूमिका में दिखेंगी. सकीना अपने प्रांत का प्रतिनिधित्व करती हैं और राजनीति से दूर अपने राज्य की सीमाओं में रहती हैं. पानीपत के तीसरे युद्ध में जब पेशवा उनके पास मदद के लिए पहुंचे थे, तब उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी. 

गोवारिकर ने कहा कि उनके लिए यह एक 'सम्माननीय और प्रशंसक के रूप में खास क्षण' है कि वो जीनत अमान को निर्देशित करेंगे. सालों पहले गोवारिकर ने जीनत अमान के साथ कलाकार के रूप में 1989 में आई अनंत बलानी की फिल्म 'गवाही' में काम किया था. 

बता दें कि फिल्म 'पानीपत' अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ी गई थी. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक माना जाता है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें