शाहरुख खान को इस बात का हुआ अफसोस, कहा- 'यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है'
Advertisement

शाहरुख खान को इस बात का हुआ अफसोस, कहा- 'यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है'

शाहरुख खान की फिल्म 'ZERO' इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

24वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान समेत फिल्मी दुनिया की कई हस्तियों ने शिरकत की. (फोटो साभार: twitter/mamtabanerjee)

कोलकाता: सुपरस्टार शाहरुख खान को नेशनल फिल्म अवॉर्ड नहीं मिलने और उनकी कोई भी फिल्म कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (केआईएफएफ) में नहीं दिखाए जाने का अफसोस है. हालांकि, शनिवार को उनकी आगामी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर केआईएफएफ में दिखाया गया.

बॉलीवुड के किंग खान ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि फिल्म महोत्सवों में या तो उन्हें डांस करने या लोगों के स्वागत में कुछ अच्छे शब्द कहने के लिए बुलाया जाता है, लेकिन बौद्धिक विचार-विमर्श के लिए नहीं बुलाया जाता है.

शाहरुख ने कहा, "मैंने अबतक 70 फिल्में की हैं, लेकिन मुझे फिल्म महोत्सवों में या तो नाचने या फिर डेलीगेट्स का स्वागत करने और लोगों के साथ अच्छे से पेश आने के लिए बुलाया जाता है और कुछ भी बौद्धिक काम करने के लिए नहीं बुलाया जाता." उन्होंने कहा, "इसका कारण यह है कि मैं बहुत बुद्धिमान नहीं हूं और मैं बहुत होशियार नहीं हूं."

KIFF में शाहरुख को मिली क्रिस्टल ट्रॉफी
शाहरुख ने हालांकि कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले 12 सालों से कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़े होने के बाद से वह बुद्धिमान और होशियार बन गए हैं. उन्होंने कहा कि शायद अगले 10 सालों में कभी ऐसा भी समय आएगा, जब उनकी फिल्म इस तरह के किसी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेगी. उन्होंने आगे कहा, "यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि मुझे कभी भी नेशनल फिल्म अवॉर्ड नहीं मिला." केआईएफएफ के आयोजकों ने उन्हे क्रिस्टल ट्रॉफी प्रदान किया.

fallback
24वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान समेत फिल्मी दुनिया की कई हस्तियों ने शिरकत की. (फोटो साभार: twitter/mamtabanerjee)

एक्टर ने कहा, "एकमात्र पुरस्कार जो आज मुझे मिला, वह केआईएफएफ है, जिसे ममता दी (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) ने मुझे बड़े प्यार से दिया. यह एक खास क्रिस्टल अवार्ड है."

शाहरुख खान की ZERO के सिर्फ इन पांच डायलॉग ने TRAILER को बनाया जबरदस्त
बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने 3 नवंबर को शाहरुख ने अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज किया है. 'जीरो' के बारे में बात करें तो यह एक रोमांटिक फिल्म है. यह हिमांशु शर्मा लिखित और राय द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं.

आ ही गया ZERO का ट्रेलर, अनुष्‍का या कैटरीना- कौन होगी बौने 'बउआ' की दुल्‍हन
गौरतलब है कि आनंद राय इससे पहले रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म 'ZERO' साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. बीते साल क्रिसमस पर जहां सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया तो इस साल शाहरुख का नंबर है.

(इनपुट-आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news