VIDEO: शाहरुख को इस फिल्म से मिली थी शोहरत, कहा- कभी-कभी जीतने के लिए हारना पड़ता है
Advertisement

VIDEO: शाहरुख को इस फिल्म से मिली थी शोहरत, कहा- कभी-कभी जीतने के लिए हारना पड़ता है

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले हैं. यह एक रोमांटिक फिल्म है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

अब्बास-मस्तान निर्देशित फिल्म ने सोमवार को 25 साल पूरे कर लिए हैं. (फोटो साभार: instagram/shahrukhkhan)

मुंबई: शाहरुख खान आम तौर पर रोमांस के बादशाह माने जाने जाते हैं, लेकिन यह फिल्म 'बाजीगर' में खलनायक के रूप में निभाए गए उनके किरदार का असर ही था, जिसने उन्हें प्रसिद्धि और शोहरत दिलाई. अब्बास-मस्तान निर्देशित फिल्म ने सोमवार को 25 साल पूरे कर लिए. शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस फिल्म के मशहूर संवाद "कभी-कभी जीतने के लिए कुछ हारना भी पड़ता है..और हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं" को दोहराते नजर आ रहे हैं.

वीडियो के साथ 53 वर्षीय एक्टर ने लिखा, "'बाजीगर' के 25 साल. एक ऐसी फिल्म जिसने मेरे करियर को परिभाषित किया और जिंदगीभर के लिए दोस्त दिए." आप भी देखें वीडियो...

शाहरुख ने फिल्म के निर्देशकों और एक्ट्रेसेस काजोल और शिल्पा शेट्टी का भी आभार जताया, जिन्होंने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाऐं निभाई थीं. इस फिल्म से ही शिल्पा ने बॉलीवुड में आगाज किया था.

'जीरो' फिल्म के ट्रेलर ने मचा दी धूम, बॉलीवुड सितारों ने दिए ऐसे रिएक्शन
शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. यह एक रोमांटिक फिल्म है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. यह हिमांशु शर्मा लिखित और राय द्वारा निर्देशित है.

इस साल 2018 के पहले दिन बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने जीरो का टीजर अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. गौरतलब है कि आनंद राय इससे पहले रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म 'ZERO' साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news