रिलीज हुआ फिल्म ZERO का टीजर, सलमान की गोद में नजर आए शाहरुख खान

1 मिनट 21 सेकेंड के इस टीजर के अंत में शाहरुख को सलमान खान अपनी गोदी में उठा लेते हैं. 

रिलीज हुआ फिल्म ZERO का टीजर, सलमान की गोद में नजर आए शाहरुख खान
इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जीरो' (ZERO) का टीजर आज (गुरुवार) रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का टीजर काफी दमदार है और रोमांचक भी है. दमदार इसलिए क्योंकि इसमें शाहरुख ने अलग तरह की एक्टिंग की है और रोमांचक इसलिए क्योकि इसमें सलमान खान की झलक भी दिखाई गई है. जी हां, फिल्म के टीजर में शाहरुख के साथ-साथ सलमान खान को भी दिखाया गया है. 1 मिनट 21 सेकेंड के इस टीजर के अंत में शाहरुख को सलमान अपनी गोदी में उठा लेते हैं. 

इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. आनंद राय इससे पहले रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर फाइनल की गई है. यानी पिछली बार क्रिसमस पर जहां सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया तो इस साल शाहरुख का नंबर है.

टीजर में शाहरुख खान को बौने रूप में दिखाया गया है. बता दें, इस फिल्म में शाहरुख खान बौने बने हुए नजर आएंगे और फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.