close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट ने कमाया दुबई में नाम, देश ही नहीं विदेश में भी हुईं फेमस

दुल्हन बनना हर किसी की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है और इसे यादगार बनाने के लिए हर लड़की पूरा जतन करती है. दुल्हन के इसी ख्वाब को सपनों सा सुंदर बनाने में दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट स्वाति वर्मा अपना पूरा योगदान दे रही हैं. 

दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट ने कमाया दुबई में नाम, देश ही नहीं विदेश में भी हुईं फेमस
दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट स्वाति वर्मा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : दुल्हन बनना हर किसी की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है और इसे यादगार बनाने के लिए हर लड़की पूरा जतन करती है. दुल्हन के इसी ख्वाब को  सपनों सा सुंदर बनाने में दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट स्वाति वर्मा अपना पूरा योगदान दे रही हैं. देश ही नहीं दुबई तक स्वाति मेकअप की दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं. सोशल मीडिया पर भी स्वाति के फॉलोअर्स हर रोज बढ़ते है. इतना ही नहीं यूनिक ट्रेंड्स अपनाने में भी स्वाति का कोई जवाब नहीं. 
 
मेकअप इंडस्ट्री में स्वाति की पहचान की मोहताज नहीं हैं. दुल्हन के खास दिन को और भी चमकदार बनाने के लिए स्वाति मेकअप से ज्यादा ब्राइड के चेहरे के पार्ट को हाइलाइट करने में विश्वास करती हैं. यही उनकी खास बात है कि मिनिमल मेकअप और क्वालिटी वर्क की वजह से स्वाति अपनी इंडस्ट्री में तेजी से आगे बढ़ रही हैं. शादियों का सीजन आ गया है और समर्स में दुल्हन का मेकअप किसी चैलेंच कम नहीं होता है. 

समर्स में ब्राइडल मेकअप ट्रेंड्स के बारे में बात करते हुए स्वाति का कहना है कि आंखों के खास रेड कार्पेट लुक और बोल्ड लिप्स के साथ ही न्यूड मेकअप स्वाति की पहचान हैं. स्वाति पिछले सात साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनका हार्ड वर्क अब निकल सामने आ रहा है. स्वाति का काम उनके नाम को आगे बढ़ाने का काम कर रहा है. इतना ही नहीं स्वाति इंडस्ट्री के टॉप सेलेब्स के साथ काम कर रही हैं. देश के साथ ही स्वाति के क्लाइंट्स यूरोप, दुबई, पूरे एशिया में फैले हुए हैं.