बिग बॉस-9 में फिल्मी हस्तियों और टीवी कलाकारों के आने की अफवाह!
Advertisement

बिग बॉस-9 में फिल्मी हस्तियों और टीवी कलाकारों के आने की अफवाह!

सलमान खान लोकप्रिय और विवादस्पद टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 9वां संस्करण जल्द लेकर आ रहे हैं। इस शो में प्राची देशाई सहित कुछ टीवी कलाकारों के आने की अफवाह है, लेकिन टेलीविजन से फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई ने इन अटकलों को खारिज किया है कि उनसे रियलिटी शो "बिग बॉस 9" के लिए संपर्क किया गया। 

बिग बॉस-9 में फिल्मी हस्तियों और टीवी कलाकारों के आने की अफवाह!

मुंबई : सलमान खान लोकप्रिय और विवादास्पद टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 9वां संस्करण जल्द लेकर आ रहे हैं। इस शो में प्राची देशाई सहित कुछ टीवी कलाकारों के आने की अफवाह है, लेकिन टेलीविजन से फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई ने इन अटकलों को खारिज किया है कि उनसे रियलिटी शो "बिग बॉस 9" के लिए संपर्क किया गया। 

प्राची ने मंगलवार को अपने बयान में कहा, "यह खबर पूरी तरह गलत और निराधार है। मुझसे बिग बॉस के लिए संपर्क नहीं किया गया और मैं इसका हिस्सा नहीं हूं।" टेलीविजन धारावाहिक "कसम से" से सुर्खियों में आने वाली प्राची ने "रॉन ऑन" और "वन्स अपॉन ए टाईम इन मुम्बई" में काम किया है। "बिग बॉस 9" की मेजबानी भी सलमान खान करने वाले हैं। इसमें कई नामी हस्तियां हिस्सा ले सकती हैं। 

साथ ही कुछ टीवी कलाकार जैसे- श्वेता बसु प्रसाद , उदय चोपड़ा, मांडणा करीमी और गौरव गेरा के शो पर आने की अटकले लगाई जा रही थी लेकिन इन सभी ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

जानते है इन कलाकारों के आने की अफवाहों के बीच इनका क्या कहना है-

 

 

Trending news