एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी कोरोनावायरस का बड़ा असर, इन अपकमिंग फिल्मों के प्रीमियर रद्द

कोरोनावायरस की चपेट में आकर 2,810 लोग मर चुके हैं.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी कोरोनावायरस का बड़ा असर, इन अपकमिंग फिल्मों के प्रीमियर रद्द
कोविड-19 नाम की महामारी से दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं.

लॉस एंजेलिस: प्रमुख फिल्मों और शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड के प्रयासों को कोरोनावायरस के प्रकोप ने बुरी तरह से प्रभावित किया है. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनियां कर्मचारियों को कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुए देशों चीन, जापान, इटली और दक्षिण कोरिया के दौरे में देरी करने के लिए कह रही है. स्टूडियोज ने डिज्नी की 'मुलान' और जेम्स बॉन्ड मूवी 'नो टाइम टू डाई' जैसी फिल्मों के चीन में प्रीमियर होने की योजना रद्द कर दी है.

सोनी की 'ब्लडस्पोर्ट' को भी चीन में दिखाया जाना था, लेकिन इसके रिलीज होने की तारीख अभी भी अनिश्चित है.

इनमें से अधिकांश फिल्मों को देश में दिखाए जाने की अनुमति चीनी प्रशासन से नहीं मिली है, इनके जल्दी प्रदर्शित होने की उम्मीदें भी कम है, क्योंकि चीन में सिनेमाघरों को अभी बंद कर दिया गया है.

ऐसे भी संकेत हैं कि इटली में 'मुलान', 'द ग्रज' और 'ऑनवर्ड' जैसी आगामी कुछ फिल्मों की रिलीज में देरी हो सकती है, जहां कोरोनावायरस से संबंधित मामलों की संख्या 400 पहुंच गई है.

अब तक, कोविड-19 नाम की महामारी से दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसकी चपेट में आकर 2,810 लोग मारे गए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.