दीया मिर्जा ने साहिल को चुना अपना जीवन साथी, आज बजेगी शहनाई

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा शनिवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दीया कारोबारी साहिल संघा को अपना जीवन साथी चुना है। दीया और साहिल की सगाई न्यूयार्क में कुछ समय पहले हो गई थी। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे।

दीया मिर्जा ने साहिल को चुना अपना जीवन साथी, आज बजेगी शहनाई
तस्वीर सौजन्य: DNA

ज़ी मीडिया ब्यूरो
 
मुंबई :
बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (आज) शनिवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दीया कारोबारी साहिल संघा को अपना जीवन साथी चुना है। दीया और साहिल की सगाई न्यूयार्क में कुछ समय पहले हो गई थी। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे।

शादी से पहले आयोजित समारोह के बाद दीया ने दीया मिर्जा ने ट्वीट पर कहा- 'मेंहदी है रचने वाली।' साथ ही दीया ने सगाई की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह साहिल के साथ दिखाई पड़ रही हैं। साथ ही दीया ने अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया।

मेहंदी सेरेमनी में गोल्डन यलो कलर के अनारकली सूट में दीया बेहद खूबसूरत लग रही थी वहीं साहिल संघा मेहरून रेड कलर की ड्रेस पहने हुए थे। दीया और साहिल पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है।

एक समय बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में शामिल और मिस एशिया पेसिफिक इंटरनेशनल रह चुकीं दीया ने कई हिट फिल्में दी हैं। दीया ने 'रहना है तेरे दिल में' और 'परिणीता' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.