अर्जुन कानूनगो ने दी ऐसी परफॉर्मेंस की फैंस हुए क्रेजी! लाइव शो में ऐसे मचाई धूम

कोई गायक तब ही खुद को सफल मानता है जब उसकी आवाज लोगों के दिलों की धड़कन तक पहुंच जाए. कुछ ऐसा ही कर दिखाया है गायक अर्जुन कानूनगो ने, जिनकी लोकप्रियता तब से लगातार बढ़ रही है जब से वह अपने चार्ट बस्टर ट्रैक 'बाकी बातें पीने के बाद' के साथ ही युवाओं के फेवरेट हो गए. 

अर्जुन कानूनगो ने दी ऐसी परफॉर्मेंस की फैंस हुए क्रेजी! लाइव शो में ऐसे मचाई धूम

नई दिल्ली: कोई गायक तब ही खुद को सफल मानता है जब उसकी आवाज लोगों के दिलों की धड़कन तक पहुंच जाए. कुछ ऐसा ही कर दिखाया है गायक अर्जुन कानूनगो ने, जिनकी लोकप्रियता तब से लगातार बढ़ रही है जब से वह अपने चार्ट बस्टर ट्रैक 'बाकी बातें पीने के बाद' के साथ ही युवाओं के फेवरेट हो गए. 

ये गाना यूथ को कुछ ऐसा पसंद आया जो आज तक पार्टी के जाने वालों के दिलों पर राज करता है. गायक हाल के दिनों में सबसे ज्यादा फुट टैपिंग ट्रैक बनाने के लिए चर्चा में आए. जिसमें उन्होंने अपने सिंगल ट्रेक 'होना चाइदा 2' से लोगों का दिल जीता. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We’re besties now@katyperry

A post shared by Arjun Kanungo (@arjunkanungo) on

मिला यह अवॉर्ड
अर्जुन कानूनगो ने डिजिटल अवार्ड्स में मोस्ट वर्सटाइल गायक का पुरस्कार हासिल किया. यह सम्मान लगातार बढ़ते डिजिटल स्पेस में बेस्ट कंटेंट क्रिएट करने के लिए मिलता है. यह पुरस्कार अर्जुन के लिए इसलिए खास है क्योंकि यह बताता है कि उन्होंने अपने पिछले कामों को बेहतर तरीके से करने के लिए अथक प्रयास किया है. 

इससे पहले, अर्जुन को जीआईएमए 2015 में सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अवार्ड भी मिल चुका है और 2016 में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ 100 मोस्ट डिजायरेबल मेन की लिस्ट में जगह दी गई थी. हाल ही में उन्होंने एक फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी अपनी आवाज का जादू चलाया था.